Xiaomi के बेहद शानदार Mi 11X की सेल है आज, जानें कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक सबकुछ

Xiaomi के बेहद शानदार Mi 11X की सेल है आज, जानें कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशन्स तक सबकुछ
HIGHLIGHTS

आज दोपहर 12 बजे इंडिया में पहली दफा सेल के लिए Mi 11X और Mi QLED TV 75 आने वाले हैं

Mi 11X और Mi QLED TV 75 की बिक्री इंडिया में मी.कॉम पर होगी

Mi 11X और Mi QLED TV 75 को अभी हाल ही में इंडिया में मार्किट में लाया गया था

Xiaomi Mi 11X और Mi QLED TV 75 आज इंडिया में पहली बार सेल के लिए आने वाले हैं। आपको बता देते है कि लॉन्च के दिन ही इन दोनों ही प्रोडक्ट्स की सेल डिटेल्स भी सामने आई थी। अगर आप इन प्रोडक्ट्स को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि Xiaomi Mi 11X और Mi QLED TV 75 को बिक्री के लिए Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर लाया जाने वाला है। आप यहाँ जाकर इन प्रोडक्ट्स की खरीदारी कर सकते हैं। आपपको बता देते है कि Mi 11X में आपको कुछ खास फीचर मिल रहे है, जैसे इस मोबाइल फोन को एक 6.67-इंच की FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले से लैस किया गया है, जो आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल रही है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 प्रोसेसर भी मिल रहा है। हालाँकि अगर हम स्मार्ट टीवी की चर्चा करें तो यह एंड्राइड टीवी 10 पर काम करता है। 

Xiaomi Mi 11X और Mi QLED TV 75 का इंडिया प्राइस और सेल डिटेल्स 

अगर हम Mi 11X मोबाइल फोन की बात करें तो इस मोबाइल फोन को अलग अलग दो रैम और स्टोरेज मॉडल में लॉन्च किया गया है। इस मोबाइल फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के अथ मात्र Rs 29,999 में लिया जा सकता है, इसके अलावा फ़ो में आपको एक अन्य मॉडल भी मिल रहा है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। इस मोबाइल फोन को आप मात्र Rs 31,999 में ले सकते हैं। आपको यहाँ बता देते है कि इस मोबाइल फोन को आप आज इंडिया में mi.com के माध्यम से 12PM पर दोपहर को शुरू होने वाली सेल में खरीद सकते हैं। इसके अलावा अगर हम Mi QLED TV 75 की बात करें तो इसे इंडिया में Rs 1,19,999 में पेश किया गया है, आप इसे ग्रे कलर मॉडल में मी.कॉम के माध्यम से दोपहर 12PM पर होने वाली सेल में खरीद सकते हैं। यहाँ आपको बता देते है कि आप फोन को यानी MI 11X को Celestial Silver, Cosmic Black, and Frosty White कलर ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।

Mi 11X के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

आपको बता देते है कि Xiaomi Mi 11X और Xiaomi Mi 11X Pro मोबाइल फोंस को यानी दोनों ही फोंस को लगभग एक जैसे ही स्पेक्स के साथ लॉन्च किया गया है, इन दोनों ही फोंस में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ E4 AMOLED डिस्प्ले मिलती है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 360Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आती है। फोन में आपको HDR10+ का सपोर्ट भी मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि दोनों ही फोंस में आपको SGS ऑय केयर सर्टिफिकेशन भी मिल रहा है। 

इसके अलावा Xiaomi Mi 11X में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको Adreno 650 GPU भी मिलता है, फोन में आपको 8GB तक की रैम मिलती है, इसके अलावा फोंस में आपको 128GB तक की स्टोरेज भी मिलती है। हालाँकि इसके अलावा Xiaomi Mi 11X Pro में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 888 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको 8GB तक की रैम के अलावा 256GB तक की स्टोरेज मिल रही है।

अगर हम कैमरा आदि की बाद करें तो आपको बता देते है कि दोनों ही फोंस में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, हालाँकि Xiaomi Mi 11X में आपको एक 48MP का प्राइमरी कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा आपको एक 8MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर मिल रहा है, हालाँकि इसके अलावा फोन में आपको एक 5MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है। इतना ही नहीं Xiaomi Mi 11X  प्रो फोन में आपको एक 108MP का सैमसंग HM2 सेंसर मिल रहा है, इसके अलावा अलावा दोनों अन्य सेंसर इस मोबाइल फोन में भी Xiaomi Mi 11X के जैसे ही हैं। दोनों ही फ़ोन समे फ्रंट पर एक 20MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है।

दोनों ही फोंस में आपको एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है, जो आपको सेक्युरिटी का एक बेहतर अनुभव देने के लिए यहाँ दिए जा रहे हैं। हालाँकि इसके अलावा Xiaomi Mi 11X और Xiaomi Mi 11X Pro  फोंस में आपको एक 4520mAh क्षमता की बैटरी दी जा रही है, जो 33W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ आती है और वायर्ड रिवर्स चार्जिंग के लिए फोन में आपको 2.5W की सपोर्ट दी जा रही है. दोनों ही फोंस में आपको डुअल स्पीकर्स डॉल्बी अट्मोस सपोर्ट मिल रहा है।

Mi QLED TV 75 स्पेक्स

Mi QLED TV 75 को डॉल्बी विजन, डॉल्बी ऑडियो और DTS HD का सपोर्ट दिया गया है जो इमर्सिव ऑडियो लिस्निंग एक्सपिरियन्स देगी। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 97 प्रतिशत है। इसके बैक पैनल पर केबल फाइबर फिल्म दी गई है जो इसे प्रीमियम लुक देती है। स्मार्ट TV में 100 प्रतिशत NTSC कलर स्कीम दी गई है। इस स्मार्ट TV में 4K (3,840 x 2,160) रेजोल्यशान मिल रहा है और यह 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।

Mi TV 75 इंच में 30W प्रीमियम स्टीरियो स्पीकर, हैंड फ्री गूगल असिस्टेंट सपोर्ट और एंडरोइड 10 OS मिल रहा है। कनैक्टिविटी के लिए ड्यूल बैंड Wi-Fi, ब्लुटूथ 5.0, 3.5mm ऑडियो जैक, 2 HDMI पोर्ट, LAN कनैक्टर और एक ऑप्टिकल पोर्ट दिया गया है।

Mi QLED TV 75 क्वाड-कोर 64-bit Cortex A55 प्रॉसेसर द्वारा संचालित है और इसे Mali G52 MP2 के साथ पेयर किया गया है। TV में 2GB रैम और 32GB स्टोरेज दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo