108MP के ताकतवर क्वाड-कैमरा वाला Mi 10s मोबाइल फोन लॉन्च, आपको जरुर जानना चाहिए इसका प्राइस

108MP के ताकतवर क्वाड-कैमरा वाला Mi 10s मोबाइल फोन लॉन्च, आपको जरुर जानना चाहिए इसका प्राइस
HIGHLIGHTS

Mi 10s मोबाइल फोन को लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको क्वाड कैमरा सेटअप के अलावा स्नेपड्रैगन 870 SoC भी मिल रहा है

Mi 10S मोबाइल फोन में एक 4780mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है, जो 33W की वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग से लॉस है, इसके अलावा फोन में 30W की वायरलेस फ़ास्ट चार्जिंग भी मिल रही है

Mi 10S मोबाइल फोन को अभी के लिए इन तगड़े स्पेक्स के साथ मात्र चीन में ही खरीदने के लिए उपलब्ध कराया गया है

Mi 10S मोबाइल फोन को चीन के मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन में आपको कुछ नया तो जरुर मिल रहा है, हालाँकि इसके पहले आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन के साथ ही Xiaomi Mi 10 सीरीज में एक नया स्मार्टफोन भी शामिल हो गया है। इस मोबाइल फोन में पहले से ही Mi 10, Mi 10 Pro, Mi 10 Ultra और Mi 10 Lite Series जैसे मोबाइल फोंस शामिल हैं। आपको बता देते है कि Mi 10S मोबाइल फोन में आपको एक कर्व्ड डिस्प्ले के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक होल-पंच डिजाईन भी मिल रहा है, जिसमें आपको इसका सेल्फी कैमरा देखने को मिलने वाला है। इस मोबाइल फोन में आपको अलग अलग तीन कलर ऑप्शन मिल रहे हैं। फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 SoC भी दिया गया है, जो तीन अलग अलग तरह की फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है। 

Xiaomi Mi 10S का क्या है प्राइस 

Mi 10S मोबाइल फोन को Xiaomi की ओर से चीन के मार्किट में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मात्र CNY 3,299 यानी लगभग Rs 37,000 में लॉन्च किया गया है, इसके अलवा इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को CNY 3,499 यानी लगभग Rs 39,300 में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल को CNY 3,799 यानी लगभग Rs 42,600 में लॉन्च किया गया है। Xiaomi Mi 10S मोबाइल फोन को आप अलग अलग तीन रंगों में ले सकते हैं। आप इस मोबाइल फोन को ब्लैक, ब्लू और वाइट रंगों में ले सकते हैं। Mi 10S मोबाइल फोन को चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर सेल के लिए लाया जाने वाला है, हालाँकि ज्यादा डिटेल्स इसके बारे में सामने नहीं आई हैं। अर्थात् इसके अन्य बाजारों में लॉन्च को लेकर अभी तक कंपनी की ओर से कुछ भी नहीं कहा गया है। 

Xiaomi Mi 10S has officially launched in China powered by the Qualcomm Snapdragon 870 processor

Mi 10S के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Xiaomi Mi 10S मोबाइल में आपको एक 6.67-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, इसे 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है, साथ ही फोन में आपको 180Hz सैंपलिंग रेट भी मिल रहा है। इसके अलावा इस मोबाइल फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 870 SoC मिल रहा है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एड्रेनो 650GPU भी मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको 12GB तक की रैम के साथ 256GB तक की स्टोरेज भी मिल रही है। 

अगर हम फोन में मौजूद कैमरा आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि इस मोबाइल फोन में आपको यानी Mi 10S में आपको एक क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है, जिसमें एक 108MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है, हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको एक 13MP का सेंसर भी मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक डेप्थ सेंसर और एक मैक्रो सेंसर भी मिल रहा है। इतना ही नहीं फोन में आपको एक 20MP का फ्रंट या सेल्फी कैमरा मिल रहा है। 

फोन में आपको एक 4780mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो 33W की वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग के अलावा 30W की फ़ास्ट चार्जिंग से भी लैस है। हालाँकि इतना ही नहीं फोन में आपको 10W की वायरलेस रिवर्स चार्जिंग भी मिल रही है, आपको इस मोबाइल फोन में एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल रहा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo