इस वीवो फ़ोन की कीमत में हुई कटौती

इस वीवो फ़ोन की कीमत में हुई कटौती
HIGHLIGHTS

Vivo Y91 को अब कम दाम में खरीद सकते हैं। दरअसल लॉन्च कीमत के बाद अब फ़ोन की कीमत में कंपनी ने 1,000 रुपये की कटौती की है। इस फ़ोन को यूज़र्स ग्रेडिएंट बैक और वाटड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ नई कीमत में खरीद सकते हैं।

खास बातें:

  • ड्यूल रियर कैमरा के साथ आता है Vivo Y91
  • 4030 एमएएच बैटरी से लैस
  • डिवाइस में है 6.22 इंच का हेलो फुलव्यू डिस्प्ले

 

जहां Vivo Y91 को ड्यूल रियर कैमरा सेटअप के साथ 10,990 रुपये की कीमत में लांच किया गया था वहीँ कंपनी ने इसके दाम में कटौती की है। अब आप  इस स्मार्टफोन को 1,000 रुपये सस्ते में खरीद सकते हैं।  बेचा जाएगा। यूज़र्स अब इस डिवाइस को 9,990 रुपये में खरीद पाएंगे। Vivo Y91, वीवो ब्रांड का लेटेस्ट मॉडल है जो ग्रेडिएंट बैक और वाटड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है। इस फोन में आपको आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ पोर्ट्रेट मोड और फेस अनलॉक फीचर मिलता है। मार्किट में इस फ़ोन की टक्कर Xiaomi और Realme ब्रांड के सस्ते फोन से है।

आपको बता दें कि यूज़र्स के लिए यह फोन नई कीमत में वीवो इंडिया ई-शॉप पर उपलब्ध है। अमेज़न इंडिया और पेटीएम पर भी फोन को नई कीमत में उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दें कि मुंबई के नामी रिटेलर Mahesh Telecom ने ऑफलाइन मार्केट में Vivo Y91 की कीमत कम करने की जानकारी दी थी।

Vivo Y91की स्पेसिफिकेशन

Vivo Y91 में आपको 6.22 इंच का हेलो फुलव्यू डिस्प्ले मिलता है और साथ ही एचडी+ (720×1520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 88.6 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ यह फ़ोन आता है। फोन में ड्यू-ड्रॉप नॉच है और किनारों पर बेज़ल बेहद ही पतले हैं। डिवाइस में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी22 प्रोसेसर के साथ PowerVR GE8320 GPU और 2 जीबी दिए गए हैं। कैमरा की बात करें तो Vivo Y91 में पिछले हिस्से पर ड्यूल कैमरा सेटअप है। प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल (एफ/ 2.2) का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल (एफ/ 2.4) का। फ्रंट पैनल पर एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

AI से लैस कैमरे स्मार्ट ब्यूटिफिकेशन फीचर के साथ आते हैं। पोर्ट्रेट मोड, स्लो मोशन कैपचर और फेस अनलॉक जैसे फीचर भी कैमरे का हिस्सा हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर है। इसमें इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी दी गयी है जिसे 256 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल से बढ़ाया जा सकता है। Vivo Y91 4G कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, ग्लोनास, जीपीएस और वाई-फाई 2.4जी के साथ आता है। चार्जिंग के लिए यूएसबी 2.0 पोर्ट दिया गया है और साथ ही इसमें 4030 एमएएच की बैटरी दी गई है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

लॉन्च से पहले प्रमोशनल तस्वीरों में दिखे Vivo V15 और Pro

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo