विवो Y53 स्मार्टफ़ोन कीमत के साथ ऑनलाइन हुआ लिस्ट

विवो Y53 स्मार्टफ़ोन कीमत के साथ ऑनलाइन हुआ लिस्ट
HIGHLIGHTS

विवो Y53 स्मार्टफ़ोन को इस साइट पर Rs 9,990 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है.

अभी कुछ समय पहले हमने आपको जानकारी दी थी कि, विवो Y53 स्मार्टफ़ोन जल्द ही भारतीय बाजार में आधिकारिक तौर पर लॉन्च होगा. अब इस स्मार्टफ़ोन को एक भारतीय रिसेलर वेबसाइट पर कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. इसे इस वेबसाइट पर Rs 9,990 की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है. वैसे बता दें कि अभी हाल ही में विवो Y53 स्मार्टफ़ोन को मलेशिया के बाजार में पेश किया गया है.

विवो Y53 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नज़र डालें तो इसमें 5-इंच की QHD डिस्प्ले मौजूद है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 960 x 540 पिक्सल है. साथ ही यह फ़ोन 1.4GHz क्वाड-कोर क्वाल कॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर से भी लैस है. इसमें 2GB की रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम 3.0 पर काम करता है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इसके साथ ही विवो Y53 स्मार्टफ़ोन में 2500mAh की बैटरी भी मौजूद है. इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा LED फ़्लैश के साथ दिया गया है, साथ ही इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.

इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल सिम स्लॉट मौजूद है. साथ ही 4G LTE, GPS, ब्लूटूथ 4.2, एक माइक्रोUSB 2.0, वाईफाई जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं. इसकी मोटाई 7.64mm है और इसका वजन 137 ग्राम है.

इसे भी देखें: एयरटेल ने अपने यूज़र्स को गिफ्ट किया 30GB 4G डाटा

इसे भी देखें: MobiKwik के जरिये आप रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप को पा सकते हैं सिर्फ Rs. 49 में

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo