इस सबसे नए प्रोसेसर के साथ पहला धाकड़ फोन होगा Vivo का ये आगामी फोन, देखें फीचर

Digit Hindi द्वारा | पब्लिश किया गया 20 Oct 2022 10:54 IST
HIGHLIGHTS
  • वीवो अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की पूरी तैयारियों में जुटा है।

  • पहले की रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि फोन क्वालकॉम के नए चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करने वाला है।

  • इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक का नया फ्लैगशिप चिपसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 मिल सकता है।

इस सबसे नए प्रोसेसर के साथ पहला धाकड़ फोन होगा Vivo का ये आगामी फोन, देखें फीचर
Vivo के इस फोन में पहली बार नजर आएगा अभी तक का सबसे ताबड़तोड़ प्रोसेसर, मचेगा हंगामा

वीवो अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की पूरी तैयारियों में जुटा है। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कुछ समय पहले ही कंपनी की ओर से उसके वीवो एक्स80 (Vivo X80) स्मार्टफोन को लॉन्च किया जा चुका है। हालांकि अब कंपनी अपने नए धाकड़ स्मार्टफोन Vivo X90 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। मालूम हो कि यह फोन 2022 के अंत तक मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा भी कह सकते है कि इस फोन का डेब्यू इस साल के अंत तक हो सकता है। 

यह भी पढ़ें: अब Lava के इस फोन पर दौड़ेगा Jio और Airtel का सुपरफास्ट 5G इंटरनेट

पहले कि रिपोर्ट में क्या सामने आया है? 

Vivo X90 pro+

पहले की रिपोर्टों ने सुझाव दिया था कि फोन क्वालकॉम के नए चिपसेट स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर पर काम करने वाला है। हालांकि अब एक नई रिपोर्ट सामने आ रही है, जो इस फोन के प्रोसेसर को लेकर एक नई ही बात बता राय है। ऐसा सामने आ रहा है कि Vivo के इस स्मार्टफोन में आपको मीडियाटेक का नया फ्लैगशिप चिपसेट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 मिल सकता है। यहाँ आप इस प्रोसेसर को लेकर ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

कब लॉन्च होने जा रहा है Vivo का नया स्मार्टफोन?

यह फोन मीडियाटेक के नए चिपसेट के साथ लॉन्च होगा या नहीं यह अभी तक आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया है, लेकिन मालूम हो कि इस सीरीज में तीन मॉडल होंगे, जिनमें से एक स्टैन्डर्ड, एक प्रो और प्रो प्लस मॉडल होने वाला है। दूसरे शब्दों में, वीवो के तीन आगामी फोन वीवो एक्स90, वीवो एक्स90 प्रो और वीवो एक्स90 प्रो प्लस होंगे।

वीबो पर व्हाईलैब्स के मुताबिक, वीवो एक्स90 सीरीज के तीन फोन में से एक में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200 प्रोसेसर होगा। इसके अलावा इसमें आपको Cortex X3, Cortex A715 कोर मिल सकते हैं। 

वीवो एक्स90 प्रो+ को लेकर क्या सामने आया है?

Vivo X90 pro+

खबर है कि मीडियाटेक के इस नए चिपसेट को नवंबर की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है। मालूम हो कि इस चिप का इस्तेमाल वीवो एक्स90 फोन में पहली बार किया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि इस फोन को इस साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Oppo A17k स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत है बेहद कम, देखें धाकड़ फीचर

वीवो एक्स90 प्रो प्लस में 1 इंच का इमेज सेंसर हो सकता है। यह फोन मुख्य रूप से पिक्चर क्वालिटी पर फोकस करता है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है। 100 फास्ट चार्जिंग उपलब्ध होने की उम्मीद है। वहीं, दूसरी तरफ वीवो एक्स90, वीवो एक्स90 प्रो में क्वालकॉम का चिपसेट हो सकता है। हालांकि अभी तक इन्हें लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

WEB TITLE

Vivo X90 with MediaTek Dimensity 9200 soc launch date tipped

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें