19 मार्च को लॉन्च हो सकते हैं Vivo X27 और X27 Pro, 32MP सेल्फी कैमरा से लैस होगा प्रो वैरिएंट

19 मार्च को लॉन्च हो सकते हैं Vivo X27 और X27 Pro, 32MP सेल्फी कैमरा से लैस होगा प्रो वैरिएंट
HIGHLIGHTS

Vivo के दो नए आगामी फोंस Vivo X27 और Vivo X27 Pro को 19 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है और लॉन्च से पहले डिवाइस के बारे काफी जानकारी सामने आ गई है।

Vivo इस महीने के आखिर में चीन में अपना नया X27 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है जो कि बड़ी डिस्प्ले, बड़े पॉप-अप फ्रंट कैमरा के साथ आएगा जो हाई पिक्सल ऑफर करेगा। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo X27 और Vivo X27 Pro को 19 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है। आगामी Vivo VX27 Pro के लीक हुए पोस्टर से इसके कुछ की-फीचर्स का खुलासा हुआ है।

लीक हुए पोस्टर की जानकारी के अनुसार डिवाइस में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जो बड़े पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आएगा। पोस्टर में यह भी दिखाया गया है कि प्रो वैरिएंट के बैक पर सेंटर में ट्रिपल कैमरा मौजूद है जो कि अक्सर फोंस के लेफ्ट पर देखा जाता है।

Vivo स्मार्टफोंस में पॉप-अप कैमरा में टॉप-लेफ्ट या टॉप-राईट कॉर्नर कैमरा स्लाइडिंग दी गई है। यह करीब एक सेंटीमीटर बड़ा स्लाइड है। पोस्टर इमेज के अनुसार, 32MP का फ्रंट कैमरा सेण्टर से स्लाइड आउट होता है और यह पिछले फोंस में देखे गए पॉप-अप कैमरा से अधिक बड़ा है।

Vivo X27 Pro में स्लाइड आउट मैकेनिज्म में LED फ़्लैश को भी रखा गया है। पोस्टर से यह भी खुलासा होता है कि X27 Pro एक नए रियर कैमरा डिज़ाइन के साथ आएगा। Vivo X27 के बैक पर बाईं ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद है और X27 Pro में अलग कैमरा सेटअप और अरेंजमेंट देखा जा सकता है। प्रो वैरिएंट में कैमरा सेंसर के टॉप पर ही LED फ़्लैश को जगह दी गई है।

Vivo X27 और Vivo X27 Pro दोनों ही एंड्राइड 9 पाई पर होंगे और Sony IMX586 48MP f/1.79 सेंसर प्राइमरी रियर कैमरा के रूप में काम करेगा। Vivo X27 में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाएगा जबकि प्रो वैरिएंट में 32MP का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा।

रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि Vivo X27 Pro की कीमत Yuan 3998 रहेगी, जबकि Vivo X27 के 128GB वैरिएंट की कीमत Yuan 3198 से शुरू होगी। Vivo X27 स्नैपड्रैगन 675 से लैस वैरिएंट 23 मार्च से सेल में पेश किया जाएगा जबकि स्नैपड्रैगन 710 से लैस Vivo X27 वैरिएंट को 30 मार्च से सेल में पेश किया जाएगा। Vivo X27 Pro को स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

फीचर्ड इमेज काल्पनिक है।

वाया

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Redmi 7 मोबाइल फोन चीन में Redmi Note 7 Pro के साथ 18 मार्च को किया जा सकता है लॉन्च

इंस्टाग्राम की तरह ही फेसबुक ला सकता है 'Watch Party' फीचर

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo