Vivo V9 स्मार्टफोन 22 मार्च को किया जा सकता है लॉन्च, भारत में 23 को देगा दस्तक

Vivo V9 स्मार्टफोन 22 मार्च को किया जा सकता है लॉन्च, भारत में 23 को देगा दस्तक
HIGHLIGHTS

अभी पिछले महीने ही Vivo V9 स्मार्टफोन को इंडोनेशिया के एक बिलबोर्ड पर देखा गया था।

अभी हाल ही में इंडोनेशिया के एक बिलबोर्ड पर Vivo V9 स्मार्टफोन को देखा गया था, इसे देखकर ऐसा लग रहा था कि Vivo के द्वारा जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया जाने वाला है। अब कंपनी ने इस सभी रुमर्स की पुष्टि कर दी है। और इसके लिए कंपनी ने एक आधिकारिक टीजर भी जारी कर दिया है। इसका मतलब है कि रुमर्स पर मुहर लग गई है। और कंपनी जल्द ही अपना Vivo V9 स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। gsmarena के माध्यम से इसके बारे में कुछ जानकारी मिली है।

ऐसा माना जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को 22 मार्च को लॉन्च किया जा सकता है, ऐसा भी कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन notch स्क्रीन और AI आधारित फंक्शन्स के साथ लच किया जा सकता है। इसके अलावा भारत में इसके लॉन्च को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि इसे चीन में लॉन्च के अगले दिन यानी 23 मार्च को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि Vivo भारत में अपने इस स्मार्टफोन के लिए अलग से एक इवेंट करने वाला है, जहां इसे लॉन्च किया जाएगा। और यहीं भारत में इसकी कीमत और उपलब्धता से पर्दा भी उठेगा।

Flipkart फेस्टिव सीजन सेल: आज इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है 70 फीसदी का शानदार डिस्काउंट

अगर हम इस स्मार्टफोन के लिए जारी की गई प्रेस रिलीज़ कहती है कि स्मार्टफोन में एक फुल-व्यू डिस्प्ले, स्लीक डिजाईन आदि होने वाला है, स्मार्टफोन में एक notch भी होगा। जो इसे iPhone X की श्रेणी में ला खडा करने वाला है। इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी इस स्मार्टफोन को AI आधारित दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाला है। इसके अलावा इसके कैमरा की परफॉरमेंस भी काफी अच्छी होने के आसार हैं। 

हालाँकि इस प्रेस नोट से स्मार्टफोन के स्पेक्स के बारे में कुछ भी सामने नहीं आ रहा है, हालाँकि ऐसा कहा जा सकता है कि इसे Vivo V5 स्मार्टफोन और Vivo V7 स्मार्टफोन की तरह ही बढ़िया सेल्फी लेने हेतु लॉन्च किया जाने वाला है। 

Amazon दे रहा हैं इन प्रोडक्ट्स पर बेहतरीन डील्स, ब्लूटूथ स्पीकर, इयरफोन और स्मार्टफोन हैं लिस्ट में शामिल

हालाँकि अगर रुमर्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह स्मार्टफोन एक 24-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जो f/2.0 अपर्चर, AR स्टीकर्स, और HDR सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। स्मार्टफोन में आपको एक स्नेपड्रैगन 626 चिपसेट मिलने के आसार हैं, और इसमें एक 4GB की रैम के साथ एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo