विवो V5 और V5 प्लस स्मार्टफ़ोन आज होंगे लॉन्च

विवो V5 और V5 प्लस स्मार्टफ़ोन आज होंगे लॉन्च
HIGHLIGHTS

कंपनी इन दोनों स्मार्टफ़ोन को लॉन्च करने के लिए मुंबई में एक इवेंट का आयोजन कर रही है.

विवो आज मुंबई में एक इवेंट का आयोजन कर रही है, इस इवेंट में कंपनी अपने दो नए स्मार्टफ़ोन विवो V5 और V5 प्लस को लॉन्च करेगी. यह दोनों स्मार्टफ़ोन बाज़ार में पहले से ही मौजूद V3 और V3 मैक्स की जगह लेंगे. V3 मैक्स की जगह V5 प्लस लेगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार, विवो V5 स्मार्टफ़ोन में 5.5-इंच की HD डिस्प्ले मौजूद होगी, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह 1.8GHz स्नैपड्रैगन 652 ओक्टा-कोर प्रोसेसर और 4GB रैम से लैस है. इसमें 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है और इसमें 3000mAh की बैटरी भी दी गई है. इस फ़ोन में 4G, VoLTE, वाई-फाई और GPS जैसे फीचर मौजूद हैं. इसका वजन 154 ग्राम है. यह फ़ोन रोज गोल्ड और गोल्ड रंग में मिलेगा. 

अगर बात करें, विवो V5 प्लस स्मार्टफ़ोन की तो इसमें विवो V5 के स्पेक्स ही मौजूद होंगे, लेकिन इसमें के बड़ी और बढ़िया डिस्प्ले मौजूद होगी. अभी तक इन दोनों स्मार्टफोंस की कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी गई है, हालाँकि उम्मीद है कि विवो V5 स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 20,000 और V5 प्लस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 25,000 है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo