32MP सेल्फी कैमरा के साथ आने वाले Vivo V20 SE का नया कलर वैरिएंट पेश, जानिये खूबियाँ और कीमत

32MP सेल्फी कैमरा के साथ आने वाले Vivo V20 SE का नया कलर वैरिएंट पेश, जानिये खूबियाँ और कीमत
HIGHLIGHTS

Vivo V20 SE को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब इसके एक नए कलर वैरिएंट Vivo V20 SE के नए कलर वैरिएंट को पेश कर दिया गया है

इस मोबाइल फोन को अब Aquamarine Green कलर वैरिएंट में भी लिया जा सकता है

Vivo V20 SE को आप Amazon India और Flipkart दोनों के ही माध्यम से खरीद सकते हैं

Vivo V20 SE को अभी हाल ही में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब इसके एक नए कलर वैरिएंट Vivo V20 SE के नए कलर वैरिएंट को पेश कर दिया गया है, इस मोबाइल फोन को अब Aquamarine Green कलर वैरिएंट में भी लिया जा सकता है। Vivo V20 SE को आप Amazon India और Flipkart दोनों के ही माध्यम से खरीद सकते हैं।

Vivo V20 SE मोबाइल फोन अब भारत में Aquamarine Green Color वैरिएंट में भी उपलब्ध हो गया है। इस मोबाइल फोन को अभी पिछले सप्ताह ही भारत के बाजार में लॉन्च किया गया था। इस मोबाइल  फोन में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा मोबाइल फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 665 प्रोसेसर भी मिल रहा है। इस मोबाइल फोन को यानी Vivo V20 SE के नए कलर वैरिएंट यानी Aquqmarine Green कलर वैरिएंट को आप Vivo India E-Store के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। हालाँकि इतना ही नहीं आप इस मोबाइल फोन को देशभर में रिटेल स्टोर्स के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। 

Vivo V20 SE Aquamarine Green की कीमत और सेल डिटेल्स, ऑफर्स

Vivo V20 SE Aquamarine Green वैरिएंट को भारत में Rs 20,999 की कीमत में लॉन्च किया गया है, इसके अलावा आप इसे Vivo India E-Store के अलावा Amazon India और Flipkart पर जाकर खरीद सकते हैं। इस मोबाइल फोन में आपको एक ही रैम और स्टोरेज मॉडल मिल रहा है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के तौर पर सामने आ रहा है। 

सेल ऑफर्स की बात करें तो आपको बता देते है कि Vivo V20 SE के Aquamarine Green कलर वैरिएंट को ICICI Bank के CC/CC EMI Transactions के साथ 10 फीसदी के कैशबैक के साथ ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा अगर आप इसे कोटक महिंद्रा बैंक के साथ खरीदते हैं तो आपको CC/CC/DC EMI Transaction के साथ 10 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है। इतना ही नहीं आपको अन्य कई ऑफर और डिस्काउंट आदि मिल रहे हैं। 

इनोवेटिव ग्लोबल स्मार्टफोन ब्रांड विवो ने आज अपने विवो V20-सीरीज़ का विस्तार करते हुए भारत में अपने नए स्मार्टफोन V20 SE को लॉन्च किया। 8 + 128GB स्टोरेज (1TB तक एक्सपेंडेबल) वाले नए V20 SE की कीमत 20,990 रुपए है। विवो V- सीरीज का यह लेटेस्ट एडिशन दो आकर्षक रंग ग्रेविटी ब्लैक और एक्वामरीन ग्रीन में उपलब्ध होगा। वीवो V20 SE में 48MP AI ट्रिपल कैमरा दिया गया है, जो प्रो-ग्रेड पिक्चर्स कैप्चर करता है और 32MP फ्रंट कैमरा छोटी से छोटी डिटेल्स को भी कवर कर सकता है। इसके डिजाइन की बात करें तो वीवो V20 SE का स्लीक मैजिकल डिजाइन और 3 डी बॉडी कर्व्स के साथ यह बेहद आकर्षक दिखाई देता है। यह हाई पॉलीमर मटेरियल से बना है इसलिए आपके हाथ में आराम से फिट होता है। इसके अतिरिक्त, विवो V20 SE में 33W फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ 4,100 mAh की बड़ी बैटरी इसे दैनिक उपयोग के लिए एक आदर्श साथी बनाती है।

विवो इंडिया के डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रेटेजी निपुन मार्य ने इस लॉन्च पर कहा, “विवो वी-सीरीज के स्मार्टफोन्स में हमेशा कस्टमर-सेंट्रिक इनोवेशन पर ध्यान दिया जाता है, जो स्मार्टफोन की उपयोगिता पर सीधे प्रभाव डालता है।  विवो V20SE, विवो की ओर से कस्टमर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए फीचर्स देने का एक और प्रयास है। विवो V20SE में शानदार 32MP सेल्फी कैमरा, स्लीक डिज़ाइन और 33W फ्लैशचार्ज जैसे अन्य फीचर्स के साथ शानदार डिज़ाइन लैंग्वेज दी गई है, जो इसे इस फेस्टिव सीज़न में खरीदने के लिए एक परफेक्ट स्मार्टफोन बनाने मंइ मदद करती है। “इस महीने की शुरुआत में, हमने विवो V20 पेश किया जिसमें इंडस्ट्री में पहली बार 44MP आई ऑटो-फोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है। अब तक, इस स्मार्टफोन को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम अपने सभी ग्राहकों के आभारी हैं।”

परफेक्ट कैमरा क्लैरिटी 

विवो V20 SE का 32MP फ्रंट कैमरा रात के समय भी अविश्वसनीय रूप से शार्प फोटोज कैप्चर कर सकता है। एचडीआर + मॉर्फो एल्गोरिथ्म अंधेरे स्थानों को ब्राइट करता है और रात में ली गई आपकी तस्वीरों को ज्यादा ब्राइट, स्पष्ट और बैलेंस करने के लिए ओवरएक्सपोजर को कम करता है। स्मार्टफोन में पीछे 48MP AI ट्रिपल कैमरा सेट-अप है, जो वाइब्रेंट डिटेलिंग के साथ सब कुछ कैप्चर करता है। जहां 8MP का सुपर वाइड-एंगल कैमरा 120 डिग्री का पैनोरमिक व्यू देता है, वहीं सुपर मैक्रो लेंस दुनिया को 2.5 सेमी की दुरी से कैद कर सकता है। V20 SE अल्ट्रा-स्टेबल और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है, जो ब्लॉकबस्टर गुणवत्ता और स्पष्टता का दावा करता है।

स्लीक डिज़ाइन

वीवो V20 SE की मोटाई सिर्फ 7.83mm है और इसका वजन केवल 171 ग्राम है। इसमें 3 डी बॉडी कर्व्स इसे सुंदरता देते हैं, साथ ही हाई पॉलीमर मटेरियल इसे एक स्मूथ और आरामदायक फिनिश देता है, जिससे यह आपके हाथ में आराम से फिट होता है। वीवो V20 SE अमोलेड हेलो डिस्प्ले के साथ आता है, जो 90.12% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देता है।

पावर अप योर डे 

V20 SE अपनी 4100mAh बैटरी की बदौलत दिन भर बड़े आराम से आपकी हर जरूरत को पूरा कर सकता है। यह 33W फ़्लैश चार्ज तकनीक के साथ आता है, जो केवल 30 मिनट में स्मार्टफोन को 0% से 62% तक चार्ज करता है! विवो की 'मेक इन इंडिया’ के लिए प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए नए विवो V20 SE का निर्माण विवो के ग्रेटर नोएडा स्थित फ़ैक्ट्री में किया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo