Vivo V15 Pro ट्रिपल कैमरा सेटअप और 32MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ किया जाएगा लॉन्च?

Vivo V15 Pro ट्रिपल कैमरा सेटअप और 32MP के पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ किया जाएगा लॉन्च?
HIGHLIGHTS

Vivo V15 Pro मोबाइल फोन को कल यानी 20 फरवरी को लॉन्च किया जा सकता है, इस मोबाइल फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा एक 32MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी होने वाला है। इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 25,000-30,000 के बीच होने वाली है। हालाँकि कई रिपोर्ट कहती हैं कि इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 33,000 के आसपास होगी।

Vivo V15 Pro मोबाइल फोन को कल यानी 20 फरवरी को भारत में लॉन्च किया जा सकता है, इस मोबाइल फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के अलावा एक 32MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी होने वाला है। इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 25,000-30,000 के बीच होने वाली है। हालाँकि कई रिपोर्ट कहती हैं कि इस मोबाइल फोन की कीमत Rs 33,000 के आसपास होगी। इस मोबाइल फोन को पहले अमेज़न इंडिया पर देखा गया था, हालाँकि इसके बाद यह फ्लिप्कार्ट पर भी नजर आया है, और यहीं से इसके कुछ फीचर्स और स्पेक्स की जानकारी मिली है। आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन की सबसे खास बात इसका 32MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने वाला है। 

जैसा कि हमने आपको बताया कि इसका सबसे खास फीचर इसका 32MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने वाला है, ऐसा कहा जा सकता है कि यह कुछ हद तक Vivo NEX मोबाइल फोन से काफी मेल खाता है। आपको यह भी बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। हालाँकि आखिर यह सच है या नहीं इसके बारे में आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

अगर हम Vivo V15 Pro मोबाइल फोन के बारे में या इसके कैमरा के बारे में चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको एक 48MP का मेन कैमरा होने वाला है, इसके अलवा इसमें एक 8MP का टेलीफोटो लेंस भी होने वाला है, इसके अलावा डेप्थ आदि को कैप्चर करने के लिए आपको इसमें एक 5MP का सेंसर भी मिलने वाला है। इसके अलावा मोबाइल फोन पर आपको कोई भी फिंगरप्रिंट सेंसर नजर नहीं आ रहा है। हालाँकि अगर हम अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में एक 6.39-इंच की AMOLED दिसले मिलने वाली है। 

फोन में आपको क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 675 चिपसेट मिल सकता है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिल सकती है। हालाँकि इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 3,700mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo