Vivo भारत में लॉन्च करेगी मेक इन इंडिया स्मार्टफोन, देश में ही करेगी डिजाईन

Vivo भारत में लॉन्च करेगी मेक इन इंडिया स्मार्टफोन, देश में ही करेगी डिजाईन
HIGHLIGHTS

विवो की ओर से गुरूवार को यह बात सामने आई है कि वह भारत में ही अपना एक इंडस्ट्री डिजाईन सेंटर सेटअप करने वाली है

जिसके बाद Vivo की ओर से मेक इन इंडिया स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाने वाला है

आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से कमर्चारियों की संख्या को भी Rs 50,000 किया जाने वाला है

विवो की ओर से गुरूवार को यह बात सामने आई है कि वह भारत में ही अपना एक इंडस्ट्री डिजाईन सेंटर सेटअप करने वाली है, जिसके बाद Vivo की ओर से मेक इन इंडिया स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता देते है कि कंपनी की ओर से कमर्चारियों की संख्या को भी Rs 50,000 किया जाने वाला है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि विवो इंडिया के डायरेक्टर फॉर ब्रांड स्ट्रेटेजी Nipun Marya ने कहा है कि भारत में विवो की ओर से Rs 7,500 करोड़ का निवेश किया जाने वाला है, जिसके बाद भारत में स्मार्टफोन मन्युफैक्च्रिंग क्षमता को 3.3 करोड़ से बढ़ाकर 12 करोड़ किया जाने वाला है। 

Marya की ओर से यह भी कहा गया है कि, “जल्द ही विवो की ओर से भारत में भी एक इंडस्ट्री डिजाईन सेंटर को सेटअप किया जाने वाला है।” उन्होंने यह भी कहा है कि, “हम मात्र मेक इन इंडिया ही नहीं होने वाले हैं, इसके अलावा हम भारत में ही स्मार्टफोंस को डिजाईन भी करने वाले हैं, यह डिजाईन भारतीय यूजर्स और उपभोक्ताओं की जरूरत को ध्यान में रखकर किया जाने वाला है। इसके अलावा Marya ने यह भी कहा है कि यह विवो का यह मेक इन इंडिया और भारत में ही डिजाईन किया हुआ स्मार्टफोन 2020-2021 में आने वाला है।”

Marya ने यह भी कहा है कि, “हम देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के वोकल फॉर लोकल प्रोग्राम के सपोर्ट में खड़े हैं।” Marya ने आगे कहा है कि, “हम देश में Rs 7,500 करोड़ का निवेश करने वाले हैं, और अपनी ग्रेटर Noida Factory का भी एक्सपेंशन करने वाले हैं। 

गौरतलब हो कि, Vivo की ओर से भारत में अभी एक नया मोबाइल फोन लॉन्च किया गया है, इस मोबाइल फोन को Vivo X50 नाम से दमदार कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है। हालाँकि इसके अलावा Vivo X50 Pro को भी लॉन्च किया गया है। 

Vivo X50, Vivo X50 Pro Price in India

Vivo X50 के 128GB वेरिएंट को भारत में Rs 34,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है, जबकि 256GB स्टोरेज मॉडल को Rs 37,990 में पेश किया गया है। Vivo X50 Pro को 256GB मॉडल में Rs 49,990 की कीमत में लॉन्च किया गया है। Vivo X50 को फ्रोस्ट ब्लू और ग्लेज़ ब्लैक कलर में आया है, जबकि Vivo X50 Pro अल्फा ग्रे कलर में आया है। इसके अलावा, दोनों फोंस 24 जुलाई से सेल के लिए आएंगे। फोंस की प्री-बुकिंग आज से ऑफलाइन और Reliance Digital, Croma, Flipkart, Amazon, Vijay Sales, Paytm Mall, और Tata Cliq जैसे ऑनलाइन स्टोर पर शुरू हो गई है।

Vivo X50 और X50 Pro के लॉन्च ऑफर में HDFC और HDFC कार्ड होल्डर्स के लिए Rs 4,000 तक का कैशबैक रखा गया है। इसके अलावा, विवों रिवार्ड और अपग्रेड एप्लिकेशन के तहत 65 प्रतिशत का बायबैक भी शामिल है। Vivo X50 और X50 Pro के अलावा, विवो ने नया TWS Neo ट्रूली वायरलेस इयरबड्स लॉन्च किए हैं और इनकी कीमत Rs 5,990 रखी गई है। Vivo X50 और Vivo X50 Pro स्मार्टफोन्स के बारे में यहाँ जानें!

वाया: 

Note: फीचर्ड इमेज Vivo X50 की है!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo