Vivo का सब ब्रांड IQOO अपना पहला फोन स्नैपड्रैगन 855 और 12GB रैम के साथ करेगा लॉन्च

Vivo का सब ब्रांड IQOO अपना पहला फोन स्नैपड्रैगन 855 और 12GB रैम के साथ करेगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

IQOO का यह फोन फ्लैगशिप फोन होगा और स्पेक्स और टीज़र को देख कर कहा जा सकता है कि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन होगा जो मौजूदा गेमिंग फोंस को टक्कर देगा।

Vivo के सब-ब्रांड IQOO का पहला फोन एक फ्लैगशिप डिवाइस होगा कम्पनी ने एक टीज़र में जानकारी दी है कि डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर, 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। कम्पनी ने टीज़र-पोस्टर को अपने आधिकारिक वेबो अकाउंट द्वारा शेयर किया है जिससे डिवाइस की हाई-एंड स्पेसिफिकेशंस का पता चलता है। 12GB रैम के साथ यह फोन Lenovo G5 Pro GT, Xiaomi Mi 9 विद ट्रांसपेरेंट बैक और रुमर्ड Samsung Galaxy S10+ स्पेशल एडिशन को जॉइन करेगा।

टीज़र पोस्टर से यह भी संकेत मिलते हैं कि डिवाइस 44W फ़ास्ट चार्जिंग टेक के साथ आएगा। वर्तमान समय में, ओप्पो की सुपर VOOC चार्जिंग जो 50W आउटपुट के साथ आती है, यह स्मार्टफोंस के लिए सबसे फ़ास्ट तकनीक है। हालांकि, IQOO इसके बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ जाएगा। अभी इस लिस्ट में हुवावे दूसरे नंबर पर है जो 40W सुपर चार्ज टेक ऑफर करता है। इमेज से यह भी पता चलता है कि स्मार्टफोन में 4,000mAh बैटरी, USB टाइप-C पोर्ट, NFC, कैमरा के लिए सुपर HDR और 4D स्मार्टशोक मिलेगा जो गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने का कम करेगा।

इस फोन को पहली बार NBA ऑल स्टार गेम के ब्रॉडकास्ट के दौरान देखा गया था। फोन का डिज़ाइन हुवावे और ऑनर के डिवाइसेज़ से मेल खाता है। डिवाइस के बैक पर वर्टिकल ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके साथ ही कैमरा सेटअप के नीचे फ़्लैश मौजूद है। रिपोर्ट के अनुसार, कम्पनी सिक्स्थ-जनरेशन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर पेश करेगा। ऐसा भी हो सकता है कि कम्पनी इस फोन में पॉप-अप फ्रंट कैमरा को जगह दे।

पिछले रिपोर्ट से पता चलता है कि फोन की कीमत CNY 7000 (लगभग Rs 74,000) रहेगी। IQOO ने फोन के लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है। ऐसा हो सकता है कि कम्पनी आगामी हफ़्तों में फोन को लॉन्च करे। स्पेसिफिकेशंस और टीज़र्स को देख कर कहा जा सकता है कि यह गेमिंग डिवाइस होगा जो Razer phone, Nubia Red Magic, Asus ROG Phone और Xiaomi Black Shark गेमिंग फोंस को टक्कर देगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo