Vivo ने चुपचाप लॉन्च किया Affordable स्मार्टफोन Vivo Y17s, कम दाम में Powerful Features | Tech News

Vivo ने चुपचाप लॉन्च किया Affordable स्मार्टफोन Vivo Y17s, कम दाम में Powerful Features | Tech News
HIGHLIGHTS

Vivo ने Y-सीरीज के एक नए स्मार्टफोन Vivo Y17s को चुपचाप सिंगापुर में लॉन्च कर दिया है।

यह हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित FunTouch OS 13 लेयर पर चलता है।

Vivo Y17s को सिंगापुर में SGD 199 (लगभग 12,100 रुपए) में पेश किया गया है।

Vivo ने Y-सीरीज के एक नए स्मार्टफोन Vivo Y17s को चुपचाप सिंगापुर में लॉन्च कर दिया है। यह एक एंट्री-लेवल पेशकश है जिसके फ्रन्ट पर टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले और बैक पर ड्यूल कैमरा सिस्टम मिलता है। यह स्मार्टफोन एक मीडियाटेक चिप और बड़ी बैटरी के साथ आया है। आइए Y17s के सभी स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं। 

Vivo Y17s

यह भी पढ़ें: Honor 90 5G की पहली Sale आज, Amazing Discount Offers की होगी बारिश! लपक लें ये मौका | Tech News

Vivo Y17s Specifications 

Vivo Y17s में 6.56-इंच IPS LCD डिस्प्ले पैनल दिया गया है जो 720 x 1612 पिक्सल HD+ रिज़ॉल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट, 83% NTSC कलर गैमट, 840 निट्स ब्राइटनेस और 269 ppi पिक्सल डेन्सिटी ऑफर करता है। यह स्मार्टफोन 8-मेगापिक्सल फ्रन्ट कैमरा से लैस है और इसके बैक पैनल पर 50-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ 2-मेगापिक्सल बोकेह स्नैपर दिया गया है। 

Vivo Y17s Launched

Vivo Y17s स्मार्टफोन मीडियाटेक हीलिओ जी85 चिपसेट के साथ आता है जिसे 6GB LPDDR4x रैम और 128GB eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। अगर आप और अधिक स्टोरेज चाहते हैं तो इस फोन में डेडिकेटेड माइक्रो SD कार्ड स्लॉट के जरिए स्टोरेज बढ़ाने का सपोर्ट भी मिल रहा है। यह हैंडसेट एंड्रॉइड 13 पर आधारित FunTouch OS 13 लेयर पर चलता है। 

Vivo Y17s में 5000mAh बैटरी दी गई है जो 15W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह बड़ी बैटरी 19.67 घंटों के यूट्यूब वीडियो प्लेबैक का वादा करती है। यह डिवाइस ड्यूल सिम, ड्यूल बैंड वाईफ़ाई, ब्लूटूथ 5.0, GPS, USB-C पोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक और IP54-रेटेड चेसिस जैसे अन्य फीचर्स भी ऑफर करता है। 

यह भी पढ़ें: अब WhatsApp पर पूरे 31 लोगों को एक साथ कर सकेंगे Video Call, जल्द आ रहा New Useful Feature | Tech News

Vivo Y17s Specs

Vivo Y17s Price 

Vivo Y17s को सिंगापुर में SGD 199 (लगभग 12,100 रुपए) में पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन दो शेड्स में आता है जिनमें से एक ग्लिटर पर्पल और दूसरा फोरेस्ट ग्रीन है। आने वाले कुछ दिनों में यह हैंडसेट भारत समेत एशिया के दूसरे बाजारों में भी जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है। भारतीय लॉन्च से संबंधित अपडेट्स के लिए डिजिट के साथ जुड़े रहें। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo