Vivo S6 5G हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स की पूरी जानकारी

Vivo S6 5G हुआ लॉन्च, जानें कीमत और स्पेक्स की पूरी जानकारी
HIGHLIGHTS

चीन में लॉन्च हुआ डिवाइस

दो वेरिएंट में है उपलब्ध

Vivo S6 5G smartphone को चीन में लॉन्च कर दिया गया है। यह 5G डिवाइस AMOLED पैनल के साथ आया है और फोन सैमसंग के फ्लैगशिप चिपसेट, बैटरी और चार रियर कैमरा से लैस है। Vivo S6 5G में तीन वेरिएंट ब्लैक, व्हाइट और ब्लू मिल रहे हैं। डिवाइस की सेल 4 अप्रैल से शुरू होगी और दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक अब भी प्री-ऑर्डर कर सकते हैं।

Vivo S6 के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट को RMB 2,698 (लगभग Rs 28,678) में पेश किया गया है। वहीं 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मॉडल का दाम RMB 2,998 (लगभग Rs 31,860) रखा गया है। अभी फोन की अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धता का पता नहीं चला है।

Vivo S6 5G में 6.44 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है जिसका रेज़ोल्यूशन FHD+ है और इसका एस्पेक्ट रेशयो 20:9 है। फोन के फ्रंट पर वॉटरड्रॉप नौच दिया गया है जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगेरप्रिंट रीडर दिया गया है। फोन को Android 10 पर आधारित Funtouch OS 10 पर लॉन्च किया गया है। डिवाइस Exynos 980 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है।

कैमरा की बात करें तो फोन में चार कैमरा मिल रहे हैं। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है और एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेन्सर, 2 मेगापिक्सल का सेन्सर और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेन्सर दिया गया है। स्मार्टफोन 4,500mAh की बैटरी दी गई है और 18W फास्ट चार्जिंग के साथ आया है।

Vivo S6 5G में CPU Turbo, AI Turbo, Net Turbo, Cooling Turbo, Game Turbo, और ART++ Turbo सपोर्ट दिया गया है। कनैक्टिविटी के लिए 3.5mm हैडफोन जैक, Wi-Fi और ब्लुटूथ 5.1 दिया गया है। लेटेस्ट विवो फोन कंपनी के आधिकारिक स्टोर, Tmall, JD.com और सभी बड़े ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लैटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo