Vivo NEX S को मिला यह खास सॉफ्टवेयर अपडेट

Vivo NEX S को मिला यह खास सॉफ्टवेयर अपडेट
HIGHLIGHTS

वीवो के Vivo NEX S फ़ोन को Android Pie अपडेट मिल चुका है जिसमें अपडेटेड Funtouch यूज़र इंटरफ़ेस के साथ Jovi AI assistant में कई सुधार किये गए हैं।

खास बातें:

  • UI और AI सुधार के साथ आया अपडेट
  • Vivo NEX S है कंपनी पॉप-अप सेल्फी कैमरा
  • यूज़र इंटरफ़ेस में हुआ सबसे बड़ा बदलाव

 

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाला Vivo NEX S फ़ोन अब नए अपडेट के साथ आ चुका है। फ़ोन को अब Android Pie अपडेट मिल रहा है। स्मार्टफोन को पिछले साल यानी 2018 में Android 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया गया था। अब फ़ोन को Google का लेटेस्ट वर्ज़न mobile operating system मिल चुका है। इस अपडेट का साइज़ 2.7GB है और चेंजलॉग के मुताबिक यह अपडेट कई नए फीचर्स और सुधार लेकर आया यही आया है। सबसे बड़ा बदलाव यूज़र इंटरफ़ेस में आया है और अपडेट में UI से Funtouch OS version 6.13.4 का अपडेट हुआ है।

चेंजलॉग के मुताबिक Jovi AI assistant में एक नया बदलाव किया गया है। Android Pie के मिलने के बाद Jovi यूज़र्स को उनकी लोकेशन सम्बंधित सुझाव मिलेंगे। असिस्टेंट को Google Assistant की तरह ही फीचर्स मिल रहे हैं। इस अपडेट के साथ Jovi voice assistant को वॉयस कमांड सपोर्ट भी मिलेगा।

अपडेट में एक नया मोड, Game Box भी दिया गया है जिससे यूज़र्स बिना नोटिफिकेशन्स और कॉल्स की डिस्टर्बन्स से गेम खेल पाएंगे। इसके साथ  परफॉरमेंस मोड भी आता है जो गेम्स की स्पीड को बेहतर बनाएगा। सिस्टम और स्टोरेज क्लीनिंग फंक्शन में भी सुधार किया गया है। कैमरा ऑप्टिमाइज़ेशन से कैमरा क्वालिटी को भी सुधारा गया है।

Android Pie अपडेट के बाद Vivo NEX S यूज़र्स दो ऑडियो डिवाइस को एक साथ कनेक्ट कर सकेंगे। एक डिवाइस को कॉल ऑडियो आउटपुट के लिए  रखा जा सकता है और वहीँ दोनों ही डिवाइस से रिंगटोन मिलेगी। NEX S बिना नौच के full-view display देने वाला है।इसमें आपको 6.59-इंच डिस्प्ले और Snapdragon 845 SoC, 8GB RAM/ 256GB स्टोरेज के साथ मिलता है। साथ ही इसमें ड्यूल 12-megapixel + 5-megapixel रियर कैमरा 8-megapixel सेल्फी कैमरा के साथ मिलता है। इसमें आपको 4,000mAh बैटरी मिलती है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

स्पेक्स कम्पेरिज़न: Vivo V15 Pro Vs Vivo V11 Pro

Vivo V15 Pro के टॉप 5 फीचर्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo