Vivo और iQOO फोंस के जल्द लॉन्च की खबरें आईं सामने, अब तक मिली जानकारी

Vivo और iQOO फोंस के जल्द लॉन्च की खबरें आईं सामने, अब तक मिली जानकारी
HIGHLIGHTS

Vivo S12 और Vivo S12 Pro होगा स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट से लैस

Vivo S12 सीरीज़ होगी 44W फास्ट चार्जिंग के साथ उपलब्ध

Neo5 SE और Neo5s को जल्द पेश करेगा iQOO

Vivo और iQOO चीन में नया इवेंट आयोजित करने की तैयारी कर रहे हैं। विवो (Vivo) जल्द ही अपनी आगामी S12 series के लॉन्च की तारीख की पुष्टि कर सकता है। S12 series सेल्फी-फोकस्ड स्मार्टफोंस की सीरीज़ है। वहीं बात करें iQOO की तो कंपनी भी अपने Neo ब्रांडेड डिवाइसेज़ से पर्दा उठा सकती है। वेबो पर Digital Chat Station की लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, इन स्मार्टफोंस को चीनी बाज़ार में पेश किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Redmi के नए 5G फोन को खरीदेने का सुनहरा मौका, इस बैंक कार्ड वालों को मिलेगा इंस्टेंट डिस्काउंट

टिप्स्टर के मुताबिक, Vivo S12 और Vivo S12 Pro स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट द्वारा संचालित है और ये फोंस 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे। माना जा रहा है कि V2162A और V2163A फोंस को 3C और TENAA सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है जो S12 और S12 Pro हो सकते हैं। पिछले Vivo S10 और S10 Pro को डिमेन्सिटी 1100 चिपसेट द्वारा संचालित है इसे 44W सपोर्ट दिया जाएगा।

vivo upcoming phones

पिछली रिपोर्ट से पता चला है कि S12 Pro को FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी और हाई-रिफ्रेश रेट की यह डिस्प्ले इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आएगी। S12 Pro को कर्व एज दिए जाएंगे जबकि S12 को फ्लैट स्क्रीन दी जाएगी। S12 Pro को 50MP और 8MP ड्यूल कैमरा सेटअप का सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। प्रो मॉडल में 108MP ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। नई S-सीरीज़ लेटेस्ट OriginOS Ocean UI पर काम करेगा।

यह भी पढ़ें: OnePlus 10 Series होगा बेहद धाकड़, सबसे ताकतवर प्रोसेसर होगा इसकी बुनियाद

आगामी iQOO फोंस को Neo5 SE और Neo5s नाम दिया जाएगा। डिवाइसेज़ को क्रमश: डिमेन्सिटी 1200 और स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है। दोनों मॉडल्स को 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। विवो और iQOO फोंस को प्रीइन्स्टाल लेटेस्ट OriginOS Ocean UI के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo