वीडियोकॉन अल्ट्रा50 पेश, 4G VoLTE से लैस

वीडियोकॉन अल्ट्रा50 पेश, 4G VoLTE से लैस
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD डिस्प्ले दी गई है और इसकी कीमत Rs. 8,990 है.

वीडियोकॉन ने बाज़ार में अपना नया स्मार्टफ़ोन अल्ट्रा50 पेश किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत Rs. 8,990 है. यह स्मार्टफ़ोन ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों प्लेटफार्म पर सेल के लिए नवम्बर के पहले हफ्ते से ही उपलब्ध हो जायेगा. कंपनी इस फ़ोन पर 15 महीनों की वारंटी और 15 दिनों की रिप्लेसमेंट वारंटी दे रही है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Asus Zenfone Zoom Review in Hindi Video

वीडियोकॉन अल्ट्रा50 में कर्वड बेज़ल डिज़ाइन दिया गया है. इस फ़ोन में दोनों तरफ ग्लास फिनिशिंग दी गई है. इसमें 5-इंच की HD IPS डिस्प्ले भी दी गई है. इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है. यह 1.3GHz 64 बिट क्वाडकोर प्रोसेसर और 3GB रैम से लैस है. इसमें 32GB कि इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 64GB तक बढ़ाया जा सकता है. यह फ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 3000mAh की बैटरी भी दी गई है. 

अगर इस स्मार्टफ़ोन के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का ऑटो-फोकस रियर कैमरा ड्यूल LED फ़्लैश के साथ दिया गया है. साथ ही इसमें सामने की तरफ एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है, जो भी LED फ़्लैश के साथ. इस स्मार्टफ़ोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इसके अलावा इस स्मार्टफ़ोन में ड्यूल सिम स्लॉट मौजूद है. इस फ़ोन में कनेक्टिविटी के लिए 4G VoLTE, वाईफाई, GPS, एक माइक्रोUSB पोर्ट, जेस्चर कंट्रोल फीचर और ड्यूल व्हाट्सऐप जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo