नोकिया TA-1008, TA-1030 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन अब रूसी सर्टिफिकेशन साइट पर आये नज़र

नोकिया TA-1008, TA-1030 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन अब रूसी सर्टिफिकेशन साइट पर आये नज़र
HIGHLIGHTS

वैसे कंपनी MWC 2017 के दौरान 26 फ़रवरी को एक इवेंट का आयोजन करने वाली है जिसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भी भेज दिए हैं.

यह तो हम सभी को अच्छे से पता चल गया है कि, HMD ग्लोबल का नोकिया 6 एंड्राइड स्मार्टफ़ोन ने बाज़ार में सफलता प्राप्त की है. जैसा की पहले से ही जानकारी है कि, HMD ग्लोबल साल 2017 में नोकिया ब्रांड के तहत 6 से 7 नए एंड्राइड स्मार्टफ़ोन पेश करेगी. अब नोकिया के दो नए स्मार्टफ़ोन रूस की एक सर्टिफिकेशन साइट पर नज़र आये हैं. इन दोनों फोंस को यहाँ इस साइट पर मॉडल नंबर नोकिया TA-1008 और TA-1030 के नाम से लिस्ट किया गया है. इसके साथ ही इस सर्टिफिकेशन साइट पर HMD ग्लोबल के कई फीचर फोंस को भी लिस्ट किया गया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] LG G5 Review in Hindi Video

वैसे अभी तक इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है कि जिन दो नोकिया स्मार्टफोंस को यहाँ लिस्ट किया गया है, उनका नाम क्या होगा, अभी फ़िलहाल इन्हें मॉडल नंबर के साथ ही लिस्ट किया गया है. वैसे पिछले समय में नोकिया के कई स्मार्टफोंस के बारे में कई लीक सामने आये हैं, जैसे- नोकिया D1, नोकिया E1 और नोकि हार्ट. 

अभी हाल ही में HMD ग्लोबल ने बाज़ार में नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन को पेश किया है. फिलहाल यह फ़ोन सिर्फ चीन में ही सेल के लिए उपलब्ध है. लेकिन उम्मीद है कि यह बहुत जल्द भारत में भी पेश होगा.नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह फोन एंड्राइड नॉगट से लैस है. अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी खास लुक देता है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में मौजूद होगी 6GB रैम, 128GB स्टोरेज और 3250mAh की बैटरी: रिपोर्ट

इसे भी देखें: नोकिया P1 का लुक आया सामने, होगा बहुत ही प्रीमियम स्मार्टफ़ोन

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo