Price, Specs, क्या अंतर है Moto E6s और Realme 3i में?

Price, Specs, क्या अंतर है Moto E6s और Realme 3i में?

Moto E6s को सोमवार को भारत में लॉन्च कर दिया है और यह Motorola की ओर से लेटेस्ट बजट smartphone है। इस कीमत में भारतीय स्मार्टफोन बाज़ार में बहुत से फोंस मौजूद हैं। प्रतिस्पर्धा में Infinix Hot 8, Redmi 7 और Realme 3i जैसे स्मार्टफोंस शामिल हैं। आज हम Moto E6s Mobile फोन की तुलना Realme 3i से कर रहे हैं, जिससे जान सकें कि दोनों फोंस में स्पेसिफिकेशंस के मामले में किस तरह अलग हैं।

Moto E6s Vs Realme 3i Price

Moto E6s की कीमत Rs 7,999 रखी गई है और डिवाइस की पहली सेल Flipkart पर 23 सितम्बर को शुरू होगी और साथ ही जियो यूज़र्स 2200 रूपये तक का कैशबैक भी पा सकते हैं। भारत में Realme 3i को 7,999 रुपए की शुरूआती कीमत में लॉन्च किया गया है जिसमें आपको बेस वैरिएंट 3GB RAM + 32GB storage मिलता है साथ ही 4GB RAM + 64GB storage वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपए है। यूज़र्स इस फ़ोन को Diamond Black, Diamond Blue, और Diamond Red कलर में खरीद सकेंगे।

Moto E6s Vs Realme 3i Display

Moto E6s मोबाइल फोन में 6.1 इंच की HD+ मैक्स विज़न डिस्प्ले दी गई है और यह डिस्प्ले 19.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो ऑफर करती है। Realme 3i डिवाइस में आपको एक 6.22-इंच की HD+ डिस्प्ले मिल रही है, इस मोबाइल फोन को इसके बैक पैनल पर डायमंड कट डिजाईन दिया गया है, जो इसे आकर्षक बना देता है।

Moto E6s Vs Realme 3i Camera

Moto E6s स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें एक 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। कैमरा ऐप में बोकेह मोड और लैंडस्केप मोड को भी शामिल किया गया है। सेल्फी लवर्स के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा Realme 3i मोबाइल फोन में आपको एक 13MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है, साथ ही इसमें आपको एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप भी फोन में मिल रहा है, जो 13MP और 2MP के सेंसर के एक बढ़िया कॉम्बो है।

Moto E6s Vs Realme 3i Processor

Moto E6s डिवाइस में मीडियाटेक हीलियो P22 SoC पर उतारा गया है। स्मार्टफोन में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज दिया गया है जिसे माइक्रो SD कार्ड के ज़रिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। Realme 3i फ़ोन मीडियाटेक helio P60 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है।

Moto E6s Vs Realme 3i OS

Moto E6s स्मार्टफोन को स्टॉक एंड्राइड पर उतारा गया है और यह ब्लॉट फ्री और ऐड फ्री सॉफ्टवेयर है। बात करें Realme 3i की तो इस मोबाइल फोन को कलरOS 6 के साथ एंड्राइड 9 पाई पर लॉन्च किया गया है। 

Moto E6s Vs Realme 3i Battery

Moto E6s को 3000mAh की बैटरी के साथ लाया गया है और Realme 3i में 4230mAh की बैटरी दी गई है। Realme 3i डिवाइस को डायमंड ब्लू, डायमंड ब्लैक और डायमंड रेड रंगों में लिया जा सकता है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo