Sony Xperia ZG Compact को इन फीचर्स के साथ देखा गया गीकबेंच पर

Sony Xperia ZG Compact को इन फीचर्स के साथ देखा गया गीकबेंच पर
HIGHLIGHTS

यह संभावना नहीं है कि Sony एक पुराने चिपसेट के साथ यह फोन बना रहा है, खासकर जबकि अगस्त में आए Xperia XZ1 Compact को स्नैपड्रैगन 835 के साथ पेश किया गया है.

अगस्त महीने में गीकबेंच की लिस्टिंग में Sony Xperia ZG Compact को देखा गया था. अब इस फोन को दुबारा थोड़े अलग स्कोर्स के साथ देखा गया है. 

अगस्त के परिणाम के मुकाबले दोनों स्कोर्स थोड़ा कम हैं और 2015 के स्नैपड्रैगन 810 के साथ Xperia Z5 Compact परिणामों से बहुत कम है. 

यह संभावना नहीं है कि  Sony एक पुराने चिपसेट के साथ यह फोन बना रहा है, खासकर जबकि अगस्त में आए Xperia XZ1 Compact को स्नैपड्रैगन 835 के साथ पेश किया गया है. 

इसके लिए दो एक्सप्लेनेशन हैं. या तो इस डिवाइस का नाम गलत साबित हो सकता है और यह सब केवल फेंस के लिए झूठी उम्मीदें हैं. इसके अलावा, XZ1 Compact की तुलना में यह एक कम कीमत का डिवाइस हो सकता है जो पुराने हार्डवेयर पर चल रहा है. 

Sony के मोशन आई कैमरा को हाल ही में अपडेट मिला है जो तस्वीर के डिसटोर्शन को सही करता है. यह अपडेट पहली बार XZ Premium पर लॉन्च किया गया था और अब यह अपडेट Xperia XZ1 और XZ1 Compact के लिए भी जारी किया जा चुका है. यह अपडेट नवम्बर एंड्राइड सिक्योरिटी पैच के साथ आता है. 

सोर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo