Sony की ओर से Xperia XA2 मोबाइल फोन के लिए Resume किया गया एंड्राइड पाई का अपडेट

Sony की ओर से Xperia XA2 मोबाइल फोन के लिए Resume किया गया एंड्राइड पाई का अपडेट
HIGHLIGHTS

Sony की ओर से पिछले फरवरी में अपने मिड-रेंज मोबाइल फोन यानी Sony Xperia XA2 मोबाइल फोन के लिए एंड्राइड पाई का अपडेट देना शुरू कर दिया था।

Sony की ओर से पिछले फरवरी में अपने मिड-रेंज मोबाइल फोन यानी Sony Xperia XA2 मोबाइल फोन के लिए एंड्राइड पाई का अपडेट देना शुरू कर दिया था। हालाँकि रूस में एक हादसे के बाद कंपनी की ओर से इस अपडेट को बंद कर दिया गया था। लेकिन अब इस अपडेट को एक बार फिर से शुरू कर दिया गया था। इसका मतलब है कि Sony Xperia XA2 मोबाइल फोन के लिए जो एंड्राइड पाई का अपडेट बंद कर दिया गया था, उसे एक बार फिर से शुरू कर दिया गया है। 

अगर हम पुराने अपडेट वर्जन की चर्चा करें तो यह कंपनी की ओर से 50.2.A.0.342 के रूप में दिया गया था, इसे एक बार फिर से कंपनी ने अपने इसी मोबाइल फोन में देना शुरू कर दिया गया है। इस अपडेट में जो भी समस्या थी, उसे अब ठीक कर दिया गया है, और इसे अब बड़ी आसानी से अपने डिवाइस में इनस्टॉल किया जा सकता है। 

हालाँकि अगर हम नए अपडेट के वर्जन की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह आपको 50.2.A.0.352 के रूप में दिया गया है, साथ ही इसमें अब आपको मार्च 2019 का सिक्यूरिटी पैच भी मिल रहा है। इसका मतलब है कि यह अपडेट अब और भी खास बन गया है। आपको बता देते हैं कि इस अपडेट को अब अन्य जगहों पर भी लाया जाने वाला है। इसका मतलब है कि आपको अपने फोन में इस अपडेट के लिए जांच करते रहना होगा। 

Sony Xperia XA2 Plus को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 630 के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें आपको 6GB की रैम के साथ 64GB की स्टोरेज भी मिल रही है, फोन में एक 6-इंच की FHD+ 2160×1080 पिक्सल रेजोल्यूशन की डिस्प्ले मिल रही है। 

कैमरा की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस में आपको एक 23-मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है, इसके अलावा फोन के फ्रंट पर आपको एक 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। फोन में एक 3580mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, जो क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 को सपोर्ट करती है। बैटरी लाइफ को बढ़ाने के लिए कंपनी ने इसमें बैटरी मैनेजमेंट को भी शामिल किया है। 

फोन को दो वैरिएंट्स में लिया जा सकता है, इसे आप 4GB और 32GB वैरिएंट के अलावा 6GB रैम और 64GB स्टोरेज में भी ले सकते हैं, फोन की इस स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आप इसे 400GB तक बढ़ा सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo