Sony का छोटा वियरेबल AC सेल में हुआ उपलब्ध, कैसे करता है काम…

Sony का छोटा वियरेबल AC सेल में हुआ उपलब्ध, कैसे करता है काम…
HIGHLIGHTS

सेल में उपलब्ध हुआ नया AC

जापान में खरीदा जा सकता है Sony Reon Pocket

कॉम्पैक्ट AC का दाम है 9,000 रूपये के करीब

अक्सर आपने लोगों को बात करते सुना होगा कि गर्मी के मौसम कूलर या AC को साथ लेकर चला जाए, और Sony ने पिछले साल इन बातों को सच कर दिखाया था, जब कंपनी ने अपना वियरेबल एयर कंडीशनर Reon Pocket लॉन्च किया था। अब इस वियरेबल एयर कंडीशनर को सेल में उपलब्ध कर दिया गया है।

Sony Reon Pocket की कीमत 13,000 Japanese yen है जो कि भारतीय 9,000 रूपये बैठती है। अभी यह wearable air conditioner जापान में सोनी के ऑनलाइन स्टोर और Amazon पर उपलब्ध है।

सोनी का यह वियरेबल डिवाइस Apple Magic Mouse जितना छोटा है और किसी के हाथ में आसानी से फिट हो सकता है। इस वियरेबल एयर कंडीशनर को खासतौर से डिज़ाइन की गई टी शर्ट के पीछे की पॉकेट में रखा जाता है जो व्हाइट और beige कलर में आती है। यह गर्मियों में व्यक्ति के शरीर को ठंडा रखने के लिए पेल्टियर का उपयोग करता है।

Reon Pocket को इस तरह बनाया गया है कि जो साइड व्यक्ति के बैक पर रहेगी वो ठंडी रहेगी। इसमें एक छोटा पंखा भी रखा गया है जो बॉडी की गर्माहट को बाहर फेंकेगा। यह वियरेबल एयर कंडीशनर पहनने वाले व्यक्ति के चेहरे को ठंडा नहीं करेगा। यह Android और iOS डिवाइसेज़ के लिए स्मार्टफोन ऐप के साथ आता है। ऐप के ज़रिए, यूज़र्स वियरेबल AC के तापमान को एडजस्ट कर सकते हैं।

यूज़र्स ऑटोमेटिक मोड पर स्विच कर सकते हैं जो पहचानता है कि वियरर क्या कर रहा है और उनके अनुसार ही कूलिंग इफैक्ट ऑफर करता है। Reon Pocket दो से चार घंटों की बैटरी लाइफ ऑफर करेगा और फुल चार्ज होने में 2 घंटे लेगा। Reon Pocket हीटर की तरह भी काम करता है इसलिए यूज़र्स इसे सर्दियों में भी उपयोग कर सकते हैं।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo