सोनी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफ़ोन एक्सपिरिया Z3+

सोनी ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्टफ़ोन एक्सपिरिया Z3+
HIGHLIGHTS

सोनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन सोनी एक्सपिरिया Z3+ भारत में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफ़ोन की कीमत कंपनी ने Rs. 55,900 रखी है.

सोनी ने भारत में अपना नया स्मार्टफ़ोन एक्सपिरिया Z3+ लॉन्च किया है. बता दें इस स्मार्टफ़ोन को Z4 के नाम से लॉन्च किया जाना था पर सोनी ने इसे इस नए नाम से लॉन्च किया है. यह स्मार्टफ़ोन Z4 नाम से जापान में लॉन्च हुआ था. इसके साथ आपको बता दें कि Z3+ सोनी एक्सपिरिया Z4 का ग्लोबल वैरिएंट है. यहाँ जानिएँ सोनी के कुछ और स्मार्टफोंस के बारे में 

इस स्मार्टफ़ोन में 5.2-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है इसके साथ साथ कंपनी द्वारा इस स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 810 प्रोसेसर दिया है इसके साथ ही इसमें 3GB की रैम भी है. जैसा की हमेशा से होता आ रहा है सोनी ने इस स्मार्टफ़ोन में भी फोटोग्राफी के लिए 20.7 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा एक्समोर R1/2.3 सेंसर के साथ और बिओंज़ इमेज प्रोसेसर के साथ रखा है. इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सेल BSI सेंसर के साथ वाइड एंगल लेंस के साथ दिया गया है. एलजी के जी4 के बारे में यहाँ विस्तार से पढ़ें.

सोनी एक्सपिरिया Z3+ में 32GB की इनबिल्ट स्टोरेज है इसके साथ ही अगर आप इसमें इजाफा करना चाहते है तो आप माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से इसमें 128GB तक का इजाफ़ा कर सकते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि यह अपने पिछले स्मार्टफोंस की तरह पानी और धूल रोधक है इसके लिए इसे IP65/68 प्रमाण पत्र भी दिया गया है. इसके साथ ही सोनी कहता है कि यह स्मार्टफ़ोन ‘हाई-रेजोल्यूशन ऑडियो’ सपोर्ट करता है. इसके साथ साथ आपको बता दें कि यह स्मार्टफ़ोन कई कनेक्टिविटी ऑप्शन्स को भी सपोर्ट करता है जैसे: NFC, ब्लूटूथ 4.1, वाई-फाई ac, LTE, DLNA, GPS और GLONASS. इसके साथ ही आपको बता दें कि इस स्मार्टफ़ोन में 2930mAh क्षमता की बैटरी भी है. जो मात्र 45 मिनट में ही फुल चार्ज हो जाती है. इसमें क्विक चार्जिंग सपोर्ट भी है. यह स्मार्टफ़ोन आपको कई रंगों जैसे एक्वा ग्रीन, ब्लैक, कॉपर और वाइट रंगों में आसानी से मिल जाएगा.

Kishore Ganesh
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo