सैमसंग का फोल्डेबल फोन टीज़र विडियो में आया नजर, मिलेंगे फीचर्स

सैमसंग का फोल्डेबल फोन टीज़र विडियो में आया नजर, मिलेंगे फीचर्स
HIGHLIGHTS

जल्द ही सैमसंग एक नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने जा रहा है

सैमसंग 10 अगस्त को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करेगी

कंपनी इस इवेंट में नेक्स्ट-जेन गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ भी लॉन्च कर सकती है

जल्द ही सैमसंग एक नया फोन लॉन्च करने जा रही है, हाल ही में कंपनी ने पुष्टि की है कि सैमसंग 10 अगस्त को अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की मेजबानी करेगी, जहां पर सैमसंग अपनी आने वाली फोल्डेबल स्मार्टफोन की घोषणा करेगी। कंपनी ने लॉन्च इवेंट से पहले ही, एक नया टीज़र वीडियो साझा किया है, जिसमें अगली पीढ़ी के फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 को दिखाता है।

यह भी पढ़ें: नथिंग फोन 1 को मिला एक नया सॉफ़्टवेयर अपडेट, देखें अपडेट के बाद क्या कुछ बदला

कब तक होगा लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 अगस्त को सुबह 09:00 बजे (ईएसटी) पर होगा, जो भारत में शाम 06:30 बजे होगा। फोल्डेबल फोन के साथ, और आपको बता दें कि कंपनी इस इवेंट में नेक्स्ट-जेन गैलेक्सी वॉच 5 सीरीज़ भी लॉन्च कर सकती है।

galaxy foldable

फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर्स

रिपोर्ट के आधार पर, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में एक अपडेटेड डिज़ाइन होगा जो  पिछले मॉडल के डिज़ाइन पर पाए जाने वाले डबल हिंज के बजाय एक छोटा, हल्का और पतला सिंगल हिंज डिज़ाइन होगा।

आपको बता दें कि इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7 .6-इंच का इंटीरियर डिस्प्ले मिलेगी, और अफवाह यह भी है कि इसमें अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिल सकता है। दूसरी ओर, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जो वर्टिकली फोल्ड होगी, लेकिन इसमें 2 इंच का ही कवर डिस्प्ले होगा।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Infinix Hot 12 Pro, 8GB रैम और 50MP ड्यूल कैमरा से है लैस

दोनों स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित होंगे, जिसमें 12GB तक रैम और 512GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। कैमरा की बात करें तो, सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में 3x ऑप्टिकल जूम के साथ 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो सेंसर दिया गया है, वहीं इसमें 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी होगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo