20 फरवरी को सैमसंग कर सकता है Galaxy S10 सीरीज़ का खुलासा

20 फरवरी को सैमसंग कर सकता है Galaxy S10 सीरीज़ का खुलासा
HIGHLIGHTS

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अब जल्द ही अपने Galaxy S10 सीरीज़ को लॉन्च करने वाला है। 20 फरवरी को कंपनी Samsung Galaxy S10 के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन का भी खुलासा कर सकती है लेकिन फिलहाल इस बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है।

खास बातें:

  • लॉन्च हो सकता है फोल्डेबल स्मार्टफोन
  • 10वीं सालगिरह पर सैमसंग का लॉन्च इवेंट 
  • Galaxy S10 सीरीज़ आ सकती है सामने 

 

अगले महीने यानी फेवरी में Samsung के स्मार्टफोन्स बैक तो बैक लॉन्च हो सकते हैं। जी हाँ, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने Galaxy S10 को 20 फरवरी को लॉन्च करने वाली है और इस बात की कंपनी की तरफ से आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। इसी के साथ कंपनी Galaxy S10 सीरीज़ के बाकी फ़ोन्स को भी मार्किट में उतार सकती है। इतना ही नहीं, उम्मीद तो ये भी की जा रही है कि कंपनी अपना फुल foldable smartphone को भी आने वाले इस लॉन्च इवेंट में पेश कर सकती है लेकिन फिलहाल इसकी पुष्टि कंपनी ने नहीं की है।

Samsung ने अपने इस 'Unpacked event' को San Francisco में आयोजित करने का फैसला किया है। आपको बता दें कि सैमसंग इस इवेंट के दौरान Galaxy S10, S10 Lite और S10+ फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को रिवील कर सकता है। दिलचस्प बात यह है कि सैमसंग का यह अनपैक इवेंट MWC के हफ्ते भर पहले ही होने जा रहा है। कंपनी ने इसके लिए इन्वाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए हैं और इन्वाइट में "10" को हाईलाइट किया जा रहा है जो न केवल Galaxy S10 की ओर इशारा करता है, बल्कि ये भी  बताता है कि सैमसंग Galaxy series की 10वीं सालगिरह मानाने जा रहा है।

The Wall Street Journal की रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy Fold को लॉन्च कर सकता है। आपको बता दें कि दिसंबर 2018 में कंपनी ने इस  टीज़र निकाला था जिसमें  डिवाइस की OLED फोल्डिंग डिस्प्ले को दिखाया था जो फोल्ड होने पर स्मार्टफोन और खुलने पर टेबलेट के फॉर्म में आ सकती है। वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगर कंपनी इस इवेंट में ही Galaxy Fold को उतारती है तो शायद Galaxy S10 की चमक को यह डिवाइस कम कर  सकता है।

साथ ही ऐसा रहा है कि इसी वजह से Samsung फोल्डेबल फ़ोन को MWC में भी पेश कर सकता है। इसके साथ ही Galaxy S10 5G वर्ज़न को भी इस साल देखा जा सकता है जिसके बारें में यह चर्चा की जा रही है कि यह आने वाले कुछ महीनों में आधिकारिक तौर पर सामने आएगा।

Galaxy S10 फ़ोन्स की बात करें तो अभी तक की लीक रिपोर्ट्स और रूमर्स के मानें तो फ्लैगशिप फ़ोन का "Lite" वर्ज़न 5.8-inch Infinity-O डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है। इसके साथ ही Infinity-O display के साथ selfie camera के लिए डिस्प्ले होल भी दिया गया है। वहीं इसमें नौच नहीं होगा। वहीं Galaxy S10 और Galaxy S10+ में बड़ी curved Infinity-O डिस्प्ले हो सकता है।

Galaxy S10 में 6.1-Inch के selfie camera के लिए सिंगल होल दिया जा सकता है। Plus-sized model में वहीं आपको 6.4-inch display मिल सकता है। साथ ही dual selfie camera के लिए कट-आउट्स के साथ यह डिवाइस आ सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo