Samsung Galaxy S10 फ़ोन्स को अगले महीने मिल सकता है 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

Samsung Galaxy S10 फ़ोन्स को अगले महीने मिल सकता है 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट
HIGHLIGHTS

मोटोरोला के बाद अब कथित तौर पर सैमसंग भी अपने गैलेक्सी फ़ोन्स के लिए 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट लाने वाला है जिनमें S10+, Galaxy S10e शमिल हैं।

खास बातें:

  • नए फीचर के साथ अगले महीने S10 सीरीज़ को मिलेगा OTA अपडेट
  • Samsung Galaxy S10 5G को पहले ही मिला 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट
  • Samsung Galaxy S10, S10+ और S10e आते हैं 15W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ

 

यूज़र्स के लिए जहां पहले ही मोटोरोला ने अपने फ़ोन्स में 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट शामिल किया है वहीँ अब Samsung Galaxy S10 के फ़ोन्स को भी जल्द ही 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। Samsung Greater China President Quan Guixian ने कथित तौर पर इस बात की पुष्टि कर दी है कि Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e को over-the-air (OTA) सॉफ्टवेयर अपडेट के ज़रिये 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। फिलहाल यह फीचर सैमसंग के Galaxy S10 5G में पहले से ही मौजूद है और हाल ही में लांच Galaxy A70 में भी दिया गया है।

ITHome, Guixian की एक रिपोर्ट से इस बात का खुलासा होता है कि Galaxy S10 फ़ोन्स को 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जायेगा। आपको बता दें कि चीन के सैमसंग स्टोर्स पर फैंस के साथ हुई एक मीटिंग के दौरान इस बात का पता चला है। डिवाइस के लिए नए फीचर्स के साथ OTA अपडेट अगले महीने यानी अप्रैल 2019 तक जारी किया जायेगा।

वैसे तो Samsung Galaxy S10, Galaxy S10+ और Galaxy S10e फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ तो आते हैं लेकिन यह केवल पावर एडाप्टर के साथ 15W सपोर्ट के साथ ही लिमिटेड हैं। वहीँ Galaxy S10 5G जो कि 5 अप्रैल को आएगा, वह 25W फ़ास्ट चार्जिंग आउट-ऑफ़ द बॉक्स सपोर्ट करता है। आपको बता दें कि हाल ही में हफ्ते भर पहले सैमसंग ने पने लेटेस्ट फ़ोन Galaxy A70 को भी 25W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लॉन्च किया है।

कहा जा रहा है कि न्य सॉफ्टवेयर अपडेट कई फीचर्स के साथ आएगा जिसमें long-exposure camera mode होगा और साथ ही यूज़र्स NFC access cards को भी इस्तेमाल कर सकेंगे। Weibo पर कई यूज़र्स ने 'Guixian' शब्द को भी दिखया है।हालाँकि सैमसंग ने अभी तक नए फीचर्स के साथ OTA रोल आउट होने की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Samsung Galaxy S10e बनाम Samsung Galaxy S10 बनाम Samsung Galaxy S10+: तीनों मोबाइल फोंस में क्या है अंतर?

स्पेक्स कम्पेरिज़न: Huawei P30 Pro vs iPhone Xs Max vs Samsung Galaxy S10+

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo