सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 3 वैल्यू एडिशन स्मार्टफ़ोन अब ऑनलाइन उपलब्ध

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 3 वैल्यू एडिशन स्मार्टफ़ोन अब ऑनलाइन उपलब्ध
HIGHLIGHTS

यह एक ‘एक्सकवर की’ के साथ आता है, जो फ़्लैशलाइट को ऑन करती है साथ ही इसको दो बार दबाने पर कैमरा ऐप शुरू हो जाता है.

सैमसंग ने अपनी एक्सकवर-सीरीज को पिछले साल पेश किया था, और अपनी इस सीरीज के पहले स्मार्टफ़ोन एक्सकवर 3 को लॉन्च किया था. अब इस स्मार्टफ़ोन को कुछ नए बदलावों के साथ पेश किया गया है, अब इसका वैल्यू एडिशन पेश किया गया है. सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 3 वैल्यू एडिशन स्मार्टफ़ोन अब नीदरलैंड्स के एक थर्ड-पार्टी ऑनलाइन रिटेलर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. इस रिटेलर के जरिए इस फ़ोन को EUR 228 (लगभग Rs. 17,000) की कीमत पर ख़रीदा जा सकता है. हालाँकि अभी तक सैमसंग ने इस आधिकारिक तौर से लॉन्च नहीं किया है और उम्मीद कि जा सकती है कि आधिकारिक लॉन्च के वक्त ही कंपनी इस फ़ोन की असली कीमत बताएगी.

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 3 वैल्यू एडिशन स्मार्टफ़ोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है, हालाँकि इसके पहले के वर्जन में एंड्राइड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद था. वैसे इस नए वर्जन के अन्य स्पेक्स पूराने वर्जन के जैसे ही हैं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 3 वैल्यू एडिशन स्मार्टफ़ोन काफी मजबूत है, यह US MIL-STD 810G के लेवल पर खरा उतरा है. यह तेज़ तापमान, आर्द्रता, वर्षा और ऊंचाई की स्थिति में भी सही से काम करता है. इसके साथ ही यह डस्टप्रूफ, शॉक-औरवाटर-रेसिस्टेंट के साथ ही IP67 सर्टिफिकेशन से लैस है और यह 1 मीटर पानी में लगभग 30 मिनट तक रखने पर ही ठीक से काम करता है. सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 3 वैल्यू एडिशन स्मार्टफ़ोन में फिजिकल होम बटन, मल्टी-टास्किंग, और बैक बटन्स भी मौजूद है. यह एक ‘एक्सकवर की’ के साथ आता है, जो फ़्लैशलाइट को ऑन करती है साथ ही इसको दो बार दबाने पर कैमरा ऐप शुरू हो जाता है.

अगर स्पेक्स पर नज़र डालें तो सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 3 वैल्यू एडिशन स्मार्टफ़ोन में 4.5-इंच की WVGA डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 480×800 है. यह क्वाड-कोर प्रोसेसर और 1.5GB की रैम से लैस है. इसमें 8GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. फ़ोन में 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है, जो कि अंडरवाटर शूटिंग मोड के साथ आता है और फ़ोन में 2 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. फोन में 2000mAh की बैटरी दी गई है.

इसे भी देखें : सैमसंग गैलेक्सी S5 (SM-G900F मॉडल) को मार्शमैलो का अपडेट मिलना हुआ शुरू

इसे भी देखें: अब 'पिंक गोल्ड' रंग में लॉन्च हुए गैलेक्सी S7, S7 एज स्मार्टफ़ोन

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo