Samsung Galaxy S8 Active की तस्वीर लीक

Samsung Galaxy S8 Active की तस्वीर लीक
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में कर्व्ड डिस्प्ले मौजूद नहीं है बल्कि इस डिवाइस में परंपरागत फ्लैट डिस्प्ले मौजूद है.

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung के अपकमिंग स्मार्टफोन Samsung Galaxy S8 Active के बारे में कुछ जानकारी लीक हुई है. इस लीक तस्वीर में इस स्मार्टफोन का सिर्फ फ्रंट पैनल दि्खता है. Amazon महज Rs 300 में दे रहा ये शानदार डील्स

इस फ्रंट पैनल को देखकर पता चलता है कि इस डिवाइस में कर्व्ड डिस्प्ले मौजूद नहीं है बल्कि इस डिवाइस में परंपरागत फ्लैट डिस्प्ले मौजूद है. इसके अलावा इस डिवाइस में भी कोई फिजिकल एंड्रॉयड बटन उपलब्ध नहीं हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी ने Samsung Galaxy S8 स्मार्टफोन पेश किया था. गैलेक्सी S8 में AI असिस्टेंट 'Bixby'भी मौजूद है. यह फीचर वॉइस कमांड  पर काम करेगा और यूजर की क्वैरीज का जवाब देगा. इसके अलावा माना जा रहा है कि इस डिवाइस में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज मौजूद है. इस डिवाइस में बैटरी 3000mAH है जबकि S8 प्लस में 3500mAh की बैटरी है जो वायर्ड और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करती है.

इस डिवाइस में रियर कैमरा  12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल है. इसके अलावा इस फोन वायरलेस चार्जिंग का भी फीचर मौजूद है. Samsung galaxy S8 और S8 plus दोनों ही डिवाइस में बायोमेंट्रिक आथेंटिकेशन फीचर मौजूद है. 

इस दोनों स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम मौजूद है. इस डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0,  वाई फाई 802.11 a/b/g/n/ac, यूएसबी टाइप C पोर्ट मौजूद है. इसके अलावा GPS, GLONASS और 4G LTE मौजूद है. 

सोर्स

Ambuj Shukla
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo