सैमसंग गैलेक्सी S7 हो सकता है जनवरी में लॉन्च

सैमसंग गैलेक्सी S7 हो सकता है जनवरी में लॉन्च
HIGHLIGHTS

इस स्मार्टफ़ोन में 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद हो सकता है. इसके अलावा यह USB टाइप-C और एप्पल की 3D टच फीचर से भी लैस हो सकता है.

मोबाइल निर्माता कंपनी सैमसंग अपने स्मार्टफ़ोन गैलेक्सी S7 को जनवरी में लॉन्च कर सकती है. दरअसल खबरों के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S7 को कंपनी जल्दी लॉन्च करना चाहती है. इसे नए साल की शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी S7 स्मार्टफ़ोन के लॉन्च से जुड़ी जानकारी कोरिया की वेबसाइट ईटीन्यूज ने दी है, वेबसाइट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S7 को जनवरी 2016 में लॉन्च किया जा सकता है. यह वही वेबसाइट है जिसने सैमसंग गलेक्सी नोट 5 और गैलेक्सी S6 ऐज+ के बारे में लगातार जानकारी दी थी. जानकारी के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी S7 दो संस्करणों में उपलब्ध होगा.

अगर इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें ईपॉप चिप मौजूद हो सकती है. यह कम सिग्नल क्षेत्र में भी बेहतर तरीके से कार्य करेगा. इसका उपयोग पहली बार गैलेक्सी S6 और S6 ऐज में देखने को मिला था. कुछ अन्य लीक्स के अनुसार इस स्मार्टफ़ोन में 20 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी मौजूद हो सकता है. इसके अलावा यह USB टाइप-C और एप्पल की 3D टच फीचर से भी लैस हो सकता है.

गौरतलब हो कि, हाल में ही सैमसंग ने भारतीय बाजार में अपना फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी नोट 5 और सैमसंग गैलेक्सी S6 ऐज+ को लॉन्च किया था. इसी साल सैमसंग गैलेक्सी S6 को भी भारत में लॉन्च कर चुकी है.

इमेज सोर्स

Digit NewsDesk

Digit NewsDesk

Digit News Desk writes news stories across a range of topics. Getting you news updates on the latest in the world of tech. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo