86 हजार वाला फोन मिल रहा 44 हजार में, सैमसंग के इस फोन को खरीदने के लिए उमड़ी भीड़

86 हजार वाला फोन मिल रहा 44 हजार में, सैमसंग के इस फोन को खरीदने के लिए उमड़ी भीड़
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S22 अमेज़न पर 33% के फ्लैट डिस्काउंट के साथ मिल रहा है

तगड़े एक्सचेंज और बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं

नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन उपलब्ध है

अगर आप एक बजट या मिड-रेंज स्मार्टफोन से एक प्रीमियम स्मार्टफोन पर अपग्रेड करना चाहते हैं तो बता दें कि Samsung Galaxy S22 एक बेहतरीन ऑप्शन है जो रिफ्रेशिंग फीचर्स के साथ आता है। सैमसंग ने हाल ही में अपना लेटेस्ट Samsung Galaxy S23 लॉन्च किया है लेकिन इसकी आसमान को छूने वाली 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत इसे खरीदने में एक बाधा बन सकती है। वहीं दूसरी ओर, एक साल पुराने Samsung Galaxy S22 में वह सबकुछ है जो आपको एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन से चाहिए होता है और यह थोड़ी कम कीमत पर भी आता है और खासकर अब तो अमेज़न द्वारा भारी डिस्काउंट ऑफर करने के बाद यह बेहद ही सस्ती कीमत पर मिल रहा है।  

इसे भी देखें: Jio का यह रिचार्ज प्लान चुनेंगे तो पूरे साल नहीं होगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, धांसू है ये प्लान

galaxy s22 discount

अमेज़न पर Samsung Galaxy S22 का प्राइस कट

Samsung Galaxy S23 के लॉन्च के बाद, कंपनी ने Galaxy S22 पर भारी डिस्काउंट की घोषणा की है। एंट्री-लेवल का Samsung Galaxy S22 का 128GB स्टोरेज वेरिएंट अमेज़न पर 57,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है। हालांकि, स्मार्टफोन की असली कीमत 85,999 रुपये है, यानि अमेज़न इस पर 33% की सीधी छूट दे रहा है। 

इसे भी देखें: 11,499 रुपये वाला फोन केवल 7,999 रुपये में, देखें अमेज़न की डील​

एक्सचेंज ऑफर और बैंक डिस्काउंट 

इतना ही नहीं, आप Samsung Galaxy S22 पर उपलब्ध एक्सचेंज ऑफर्स और बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। आप Amex क्रेडिट कार्ड और स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक क्रेडिट कार्ड पर 1500 रुपये तक का 7.5% इन्टेी न्ट डिस्काउंट पा सकते हैं। इसके अलावा, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी उपलब्ध है, यानि आप इस स्मार्टफोन को एक पेमेंट प्लान के साथ खरीद सकते हैं, वो भी बिना किसी ब्याज का भुगतान किए।

इसके अलावा, अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज करते हैं तो इस पर 12000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। याद रखें, कि डिस्काउंट की रकम आपके पुराने स्मार्टफोन के मॉडल, उसकी कंडीशन और आपके क्षेत्र में एक्सचेंज की उपलब्धता पर निर्भर करती है। 

galaxy s22 discount

सभी ऑफर्स के बाद Samsung Galaxy S22 की कीमत को 44,499 रुपये तक कम किया जा सकता है।

Samsung Galaxy S22 स्पेसिफिकेशंस

यह फोन एक 6.1-इंच की डिस्प्ले के साथ आता है और तेज परफॉर्मेंस के लिए यह एक स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है। फोटोग्राफी के लिए, यह एक 50MP वाइड प्राइमरी कैमरा, 10MP टेलीफोटो लेंस और एक्सेप्शनल फोटोग्राफी के लिए 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर का दावा करता है। सेल्फी के लिए 10MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है। सैमसंग के 4 साल के एक्सटैंडेड सॉफ्टवेयर सपोर्ट के साथ Galaxy S22 एक बढ़िया ऑप्शन है। और जबकि आप जानते हैं कि आप पैसों के एक अमाउंट की बचत कर सकते हैं, तो यह फ्लैगशिप डील और भी अधिक आकर्षक हो जाती है। आइए देखें अमेज़न डील से Samsung Galaxy S22 पर अधिक से अधिक बचत कैसे की जा सकती है। 

इसे भी देखें: सस्ते में मिलेगी 5G इंटरनेट की सुविधा, Airtel और Jio लाए हैं तगड़े प्रीपेड प्लान

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo