आधिकारिक वैबसाइट से मिली Samsung Galaxy S21 FE के वेरिएंट और कीमत की जानकारी

आधिकारिक वैबसाइट से मिली Samsung Galaxy S21 FE के वेरिएंट और कीमत की जानकारी
HIGHLIGHTS

Galaxy S21 FE की कीमत आई सामने

दो वेरिएंट में आएगा Galaxy S21 FE

OnePlus 9, Realme GT, और iQOO 7 Legend को टक्कर देगा Galaxy S21 FE

Samsung Galaxy S21 FE को जनवरी के पहले हफ्ते में CES 2022 के दौरान पेश किया जा सकता है। पिछली लीक्स और रिपोर्ट के मुताबिक, यह एक अच्छी डील होगी। अभी तक फोन की घोषणा होने से पहले ही काफी जानकारी ऑनलाइन सामने आ चुकी है। टिप्स्टर Snoopy के ज़रिए मिली जानकारी के मुताबिक, Samsung Galaxy S21 FE को कंपनी की आयरलेंड वैबसाइट पर देखा गया है। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC (Qualcomm Snapdragon 888 SoC) द्वारा संचालित है और OnePlus 9, Realme GT, और iQOO 7 Legend को टक्कर देने वाला है। यह भी पढ़ें: Netflix और Disney+ Hotstar पर ये शॉ नहीं देखा तो क्या देखा…बनाएं नई वॉच लिस्ट

Samsung Galaxy S21 FE कीमत और वेरिएंट 

Samsung Galaxy S21 FE को दो वेरिएंट 6GB रैम और 128GB स्टोरेज व 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ देखा गया है। पहले की कीमत EUR 769 (लगभग Rs 65,800) और दूसरे की कीमत EUR 839 (लगभग Rs 71,800) रखी जाएगी।

samsung galaxy s21 fe

हैंडसेट दो रंगों ऑलिव और व्हाइट कलर में आ सकता है। पिछली रिपोर्ट से पता चला था कि डिवाइस ग्रेफाइट और लेवेंडर विकल्प में आएगा। लिस्टिंग से अभी फोन के हार्डवेयर स्पेक्स आदि की जानकारी नहीं मिल सकी है।

Winfuture.de की नई रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि जर्मनी में दोनों वेरिएंट की कीमत क्रमश: EUR 749 (लगभग Rs 64,100) और EUR 819 (लगभग Rs 70,100) रहेगी। यह भी पढ़ें: 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा Apple iPhone SE 3, जल्द ट्रायल प्रॉडक्शन में लेगा एंट्री

Samsung Galaxy S21 FE स्पेक्स

पिछली रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन (Smartphone) के डिज़ाइन से, यह पुष्टि की जा सकती है कि यह टॉप-सेंटर में एक पंच-होल कटआउट के साथ आएगा और लगभग वैनिला S21 जैसा दिखेगा। फोन के बैक पर आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलने वाला है। कैमरा स्पेक्स की बात करें तो आपको बात देते है कि इनके बारे में और अन्य डिटेल्स के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फोन में एक 12MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ एक 64MP प्राइमरी सेंसर को भी फोन में शामिल किए जाने की खबर है। इतना ही नहीं फोन में एक 32MP सेल्फ़ी सेंसर भी हो सकता है।

Via

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo