Samsung Galaxy S10e का पोस्टर हुआ लीक, यहाँ जानिये सब कुछ

Samsung Galaxy S10e का पोस्टर हुआ लीक, यहाँ जानिये सब कुछ
HIGHLIGHTS

अगर हम बात करें तो सैमसंग की ओर से अब जल्दी ही उसकी Galaxy S10 सीरीज के तीन नए मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है, इनके बारे में काफी समय से इंटरनेट पर खबरों का सिलसिला चल रहा था।

अगर हम बात करें तो सैमसंग की ओर से अब जल्दी ही उसकी Galaxy S10 सीरीज के  तीन नए मोबाइल फोंस को लॉन्च किया जा सकता है, इनके बारे में काफी समय से इंटरनेट पर खबरों का सिलसिला चल रहा था। हालाँकि एब एक नई खबर Samsung Galaxy S10e मोबाइल फोन के पोस्टर लीक होने की जानकारी दे रही है। आपको बता दें कि इसे सैमसंग की ओर से जारी किया गया एक आधिकारिक पोस्टर बताया जा रहा है, जो आगामी फोन Samsung Galaxy S10e को लेकर जारी किया गया है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह सैमसंग की ओर से आने वाले Galaxy S10 सीरीज के सबसे सस्ते और अफोर्डेबल फोन की तरह देखा जा रहा है। यह फोन 20 फरवरी को बाजार में दस्तक देने वाले हैं। 

हालाँकि आप इस पोस्टर को देखकर यह सोच रहे होंगे, जो हम भी कर रहे हैं कि आखिर इसमें फोन के बारे में तो कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है लेकिन एक बात गौर करने वाली है कि इस मोबाइल फोन को एक नए रंग में लॉन्च किया जा सकता है। जैसा कि आप देख रहे हैं कि इस फोटो में आपको Samsung Galaxy S10e का येलो वैरिएंट देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर को एक टैग लाइन दी गई है, जो इस प्रकार है। “प्रीमियम फन फॉर एव्रीवन”। इसके अलावा एक अन्य जानकारी के अनुसार ऐसा भी कहा जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी S10e मोबाइल फोन iPhone XR से भी सस्ता होने वाला है। 

इस मोबाइल फोन को लॉन्च होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है। अगर हम इस फ्रेंच वेबसाइट के लैंडिंग पेज की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यहाँ सैमसंग गैलेक्सी S10 परिवार के आगामी फोन यानी सैमसंग गैलेक्सी S10e को खासतौर पर शोकेस किया गया है। ऐसा भी माना जा रहा था कि इस मोबाइल फोन को सैमसंग गैलेक्सी S10 Lite मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि बाद में ऐसी भी खबरें आई थी कि इस मोबाइल फोन को सैमसंग गैलेक्सी S10E नाम से लॉन्च किया जा सकता है, हालाँकि अब नई जानकारी के अनुसार इस मोबाइल फोन को सैमसंग गैलेक्सी S10e मोबाइल फोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है। 

ऐसा भी सामने आ रहा है कि इस मोबाइल फोन यानी सैमसंग गैलेक्सी S10e मोबाइल फोन में एक परंपरागत साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है, इसके अलावा ऐसा भी सामने अ चुका है कि सैमसंग गैलेक्सी S10 मॉडल्स को अल्ट्रा-सोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

गौरतलब हो कि इसके पहले आई जानकारी ऐसा भी कहती है कि सैमसंग गैलेक्सी S10 मोबाइल फोन को कई अलग अलग रंगों में लॉन्च किया जा सकता है। Galaxy S10e को पिछली रिपोर्ट्स के मुताबिक Canary Yellow कलर में उतरा जा सकता है वहीं एक और हाल ही में GSMArena के ज़रिये  Mobile Crypto Tech से रिपोर्ट आयी है कि स्टैण्डर्ड गैलेक्सी S10 को Cinnabar Red कलर मॉडल में लॉन्च किया जा सकता है। कहा जा रहा है कि यह फ़ोन का स्पेशल एडिशन हो सकता है जिसे लॉन्च के दौरान पेश न किया जाए लेकिन बाद में कंपनी इसे मार्किट में उतार सकती है। यह नया Cinnabar Red कलर मॉडल लिमिटेड एडिशन हो सकता है जो केवल कुछ ही क्षेत्रों में उपलब्ध कराया जाये।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

वाया:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo