Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन बेंचमार्किंग साइट पर आया नजर, जबरदस्त फीचर्स से हो सकता है लैस

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन बेंचमार्किंग साइट पर आया नजर, जबरदस्त फीचर्स से हो सकता है लैस
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी Note 9 के गीकबेंच पर स्कोर देखें तो यह सैमसंग गैलेक्सी S9 से कहीं पीछे है।

Samsung Galaxy S9 और Samsung Galaxy S9+ स्मार्टफोंस भारत और दुनियाभर में उपलब्ध हैं। और अब कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर ज्यादा फोकस कर रही है। जैसी कि परंपरा है, कंपनी अपने Note स्मार्टफोंस को अगस्त के आसपास लॉन्च करती आ रही है। और अभी अगस्त को आने में कुछ महीने बचे हैं, इस महीने लॉन्च किये जा सकने वाले डिवाइस को लेकर काफी कुछ सामने आ रहा है। हम बात कर रहे हैं, सैमसंग गैलेक्सी Note 9 स्मार्टफोन की जो पिछले काफी समय से लीक और रुमर्स के माध्यम से खबरों में है। हालाँकि इस बारे सामने आये लीक से इस स्मार्टफोन के बारे में पहली बार कुछ बड़ा सामने आ रहा है। 

अगर हम स्लैशलीक की एक रिपोर्ट पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि इसके अनुसार यह डिवाइस गीकबेंच पर देखा गया है। इस डिवाइस को इस लिस्टिंग में मॉडल नंबर SM-N960U से देखा गया है। इसके अलावा इसमें क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट होने के भी आसार हैं। फोन में एक 6GB की रैम भी हो सकती है। स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किया जा सकता है। 

Paytm मॉल इन प्रोडक्ट्स पर दे रहा है छूट और कैशबैक ऑफर्स

इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 2190 और मल्टी-कोर में 8806 स्कोर्स मिले हैं। अगर हम इसकी तुलना स्नेपड्रैगन 845 के साथ ही लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी S9+ स्मार्टफोन के स्कोर्स से करें तो इसे सिंगल कोर में 2390 और मल्टी-कोर में 8420 स्कोर मिले हैं। हालाँकि एक्सीनोस प्रोसेसर के साथ लॉन्च किये गए सैमसंग गैलेक्सी S9 के स्कोर चौंकाने वाले हैं। इस स्मार्टफोन को सिंगल कोर में 3648 और मल्टी-कोर में 8894 स्कोर मिले हैं। 

इसके पहले सामने आये कुछ लीक्स और रुमर्स की मानें तो स्मार्टफोन में एक इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 हो सकती है। यह डिस्प्ले सैमसंग गैलेक्सी S9 Duo में भी देखी गई थी। इसके अलावा इसकी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोंस की तरह ही इसमें भी आपको 6.3-इंच की S-AMOLED डिस्प्ले 18.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिल सकती है। साथ ही इसमें आपको एक्सीनोस 9810 और स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाले अलग अलग वैरिएंट मिल सकते हैं।

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

जैसे कि सैमसंग गैलेक्सी Note 8 स्मार्टफोन में हमने देखा था कि इसमें हमें एक 6GB की रैम के साथ 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाले हैं। साथ ही इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि Note 8 के मुकाबले इसके ड्यूल कैमरा में काफी सुधार देखने को मिल सकते है।

नोट: फीचर्ड इमेज सैमसंग गैलेक्सी S9 सीरीज की है!

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo