रिपोर्ट: 7 अगस्त तक Samsung Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च

रिपोर्ट: 7 अगस्त तक Samsung Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Note 10 का लॉन्च इवेंट Brooklyn में आयोजित

Galaxy Note 10 के लॉन्च का नहीं हुआ है आधिकारिक खुलासा

Samsung की अपकमिंग सीरीज़ Galaxy Note 10 को कंपनी 7 अगस्त को New York City में लॉन्च कर सकती है। इस लॉन्च में Galaxy Note 10 सीरीज़ के तहत Samsung Galaxy Note 10 के साथ एक प्रो वैरिएंट यानी Samsung Galaxy Note 10 Pro भी लॉन्च किया जा सकता है। यह प्रो मॉडल बड़ी स्क्रीन साइज़ के साथ आ सकता है।

आपको बता दें कि इस लॉन्च डेट का खुलासा कुछ रिपोर्ट्स के हवाले से हुआ है। हालांकि कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च की पुष्टि नहीं की है। Galaxy Unpacked event जिसे अगली पीढ़ी के सैमसंग Galaxy Note model के लिए रखा गया है, कथित तौर पर Barclays Centre, Brooklyn के लिए शेड्यूल किया गया है।

आपको बता दें कि दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने ठीक इसी तरह इससे पहले भी Galaxy Note 9 को भी 2018 में इसी जगह लॉन्च किया था। इस डिवाइस को लेकर काफी दिनों से कई रिपोर्ट्स आ रहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy Note 10 डिवाइस इनफिनिटी ओ डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है।

आपको बता दें कि CNET की रिपोर्ट से ही Samsung Galaxy Note 10 की लॉन्च डेट का खुलासा हुआ है। अबतक की लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Samsung आने वाले दिनों में इसी साल यानी 2019 में ही Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10 Pro को लॉन्च करेगी। Galaxy Note 10 Pro का कंपनी pressure sensitive edges और 4,500 एमएएच की बैटरी के साथ ला सकती है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo