Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange Variant भारत में लॉन्च, Amazon Prime Members के लिए खास ऑफर

Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange Variant भारत में लॉन्च, Amazon Prime Members के लिए खास ऑफर
HIGHLIGHTS

ग्लॉसी रियर पैनल पर ग्रेडिएंट डिज़ाइन है मौजूद

Prime Day sale में केवल प्राइम मेंबर्स के लिए उपलब्ध

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपने Galaxy M40 का एक नया कलर वैरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया है। यूज़र्स अब Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange Variant को भी खरीद सकते। कॉकटेल ऑरेंज रंग में उपलब्ध डिवाइस में ग्लॉसी रियर पैनल पर ग्रेडिएंट डिज़ाइन दिया गया है। गैलेक्सी M40 के इस नए Cocktail Orange Variant को यूज़र्स अमेज़न स्पेशल प्रोडक्ट के तहत खरीद सकते हैं।

वहीँ खास बात यह है कि इस डिवाइस की खरीद को केवल Prime Day sale के तहत ही उपलब्ध कराया जा रहा है और साथ ही केवल Prime membersके लिए ही ये डील उपलब्ध कराई जा रही है। वहीँ उम्मीद है कि बाद में इसे बाकी यूज़र्स के लिए भी सेल पर उपलब्ध कराया जायेगा।

अमेज़न की लिस्टिंग से भी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि सैमसंग गैलेक्सी M40 के इस नए लेटेस्ट वैरिएंट को नॉन-प्राइम मेंबर्स के लिए कब लाया जायेगा। इसके साथ ही अभी तक कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर भी डिवाइस लिस्ट नहीं किया गया है।

Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange वैरिएंट की कीमत

Samsung Galaxy M40 के कॉकटेल ऑरेंज वैरिएंट सिर्फ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता जिसकी कीमत 19,990 रुपये है। अमेज़न पर आप इस फ़ोन को  no-cost EMI के साथ ले सकते हैं। साथ ही एचडीएफसी बैंक कार्ड पर फ़ोन की खरीद पर आपको 10% का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इतना ही नहीं, Amazon Prime members को 5% तक का डिस्काउंट Amazon Pay ICICI Bank Credit Card पर दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange वैरिएंट स्पेसिफिकेशन

यह नया Samsung Galaxy M40 Cocktail Orange वैरिएंट 6.3 इंच  फुल-एचडी+ इनफिनिटी ओ डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले पैनल कंपनी की स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी के साथ आता है। स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन मिला हुआ है। डिवाइस एंड्रॉयड 9.0 पाई आधारित वनयूआई पर रन करता है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 612 जीपीयू और 6 जीबी रैम दिया गया है। फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी है जो 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

गैलेक्सी एम40 में आपको ऑप्टिक्स के तहत ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जसिमें 32 मेगापिक्सल+ 5 मेगापिक्सल+8 मेगापिक्सल का सेंसर है। साथ ही फोन में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग, स्लो-मो और हाइपरलैप्स के लिए सपोर्ट भी दिया गया है। आपको इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी मिलता है।

सैमसंग गैलेक्सी एम40 की इनबिल्ट स्टोरेज 128 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 512 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव है। फोन के कनेक्टिविटी में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। स्मार्टफोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo