सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम 16GB स्मार्टफ़ोन स्नैपडील पर मिल रहा है डिस्काउंट के साथ

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम 16GB स्मार्टफ़ोन स्नैपडील पर मिल रहा है डिस्काउंट के साथ
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन ब्लैक और गोल्ड रंग में ख़रीदा जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफोन के 16GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट को अब खरीदने का एक अच्छा मौका आपके हाथ लगा है. दरअसल गैलेक्सी J7 प्राइम 16GB वेरियंट फ़िलहाल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील पर बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो गया है. 

स्नैपडील गैलेक्सी J7 प्राइम पर Rs. 1500 का डिस्काउंट दे रहा है. डिस्काउंट के बाद इस फ़ोन को सिर्फ Rs. 16,900 में ख़रीदा जा सकता है. वैसे साइट पर इसकी ओरिजिनल कीमत Rs. 18,400 बताई गई है. यह फ़ोन ब्लैक और गोल्ड रंग में ख़रीदा जा सकता है.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा… 

इस फ़ोन में फुल मेटल बॉडी डिज़ाइन और एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इस फोन में 5.5-इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1.6GHz Exynos 7870 ओक्टा कोर प्रोसेसर और माली T830MP2 GPU भी मौजूद है. यह फ़ोन 3GB की रैम के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. 

गैलेक्सी J7 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. फ़ोन में 3300mAh की बैटरी भी मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, NFC और माइक्रो USB जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कम करता है.

इसे भी देखें: हरियाणा सरकार भीम एप्लिकेशन के माध्यम से बिलों का भुगतान करने पर दे रहा है छूट

इसे भी देखें: शाओमी रेड्मी नोट 4 को मिला एंड्राइड 7.0 नूगा प्रीव्यू का अपडेट

स्नेपडील पर Rs.16,900 में Samsung Galaxy J7 Prime

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo