सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम की कीमत में हुई कटौती

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम की कीमत में हुई कटौती
HIGHLIGHTS

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम को भारत में इस साल सितम्बर में लॉन्च किया गया था.

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफ़ोन की कीमत में कटौती की गई है. यह दावा मुंबई स्थित मोबाइल फ़ोन रिटेलर, महेश टेलीकॉम के महेश खत्री ने ट्विटर पर किया है. उनके ट्वीट के अनुसार, सैमसंग ने गैलेक्सी J7 प्राइम की कीमत में Rs. 1890 की कटौती की है. अब यह स्मार्टफ़ोन सिर्फ Rs. 16,900 में ख़रीदा जा सकता है. इस स्मार्टफ़ोन को इस साल सितम्बर में भारत में Rs. 18,790 की कीमत में पेश किया गया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

इस फ़ोन में फुल मेटल बॉडी डिज़ाइन और एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इस फोन में 5.5-इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1.6GHz Exynos 7870 ओक्टा कोर प्रोसेसर और माली T830MP2 GPU भी मौजूद है. यह फ़ोन 3GB की रैम के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज भी मौजूद है, स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. 

गैलेक्सी J7 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. फ़ोन में 3300mAh की बैटरी भी मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, NFC और माइक्रो USB जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कम करता है.

इसे भी देखें: हॉनर 5X स्मार्टफ़ोन को मिला एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो का अपडेट

इसे भी देखें: सुपरकंप्यूटिंग कौशल में चीन में US को पीछे छोड़ा…

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo