सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफ़ोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम स्मार्टफ़ोन पर मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

यह फ़ोन 3GB की रैम के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है.

अगर आप काफी दिनों से सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम (16GB इंटरनल स्टोरेज) स्मार्टफ़ोन को खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो अब आपके लिए यह एक अच्छा मौका है. दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट स्नैपडील पर सैमसंग गैलेक्सी J7 प्राइम (16GB इंटरनल स्टोरेज) स्मार्टफ़ोन पर काफी बढ़िया डिस्काउंट मिल रहा है. 

स्नैपडील की साइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, गैलेक्सी J7 प्राइम के 16GB वेरियंट की ओरिजिनल कीमत Rs. 19,400 है, हालाँकि 13% डिस्काउंट के बाद इस फ़ोन को स्नैपडील से सिर्फ Rs. 16,900 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है. स्नैपडील पर यह फ़ोन ब्लैक और गोल्ड रंग में सेल के लिए उपलब्ध है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

इस फ़ोन में फुल मेटल बॉडी डिज़ाइन और एक फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. इस फोन में 5.5-इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले दी गई है, इस डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 1080 पिक्सल है. इसके साथ ही इसमें 1.6GHz Exynos 7870 ओक्टा कोर प्रोसेसर और माली T830MP2 GPU भी मौजूद है. यह फ़ोन 3GB की रैम के साथ पेश किया गया है. फ़ोन में मौजूद स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. 

गैलेक्सी J7 प्राइम में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा भी दिया गया है, रियर कैमरे के साथ LED फ़्लैश भी मौजूद है. फ़ोन में 3300mAh की बैटरी भी मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, NFC और माइक्रो USB जैसे फीचर्स मौजूद हैं. यह फ़ोन एंड्राइड मार्शमैलो 6.0.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कम करता है.

इसे भी देखें: एक्सचेंज ऑफर के तहत महज़ Rs. 9,990 में आपका हो सकता है आईफ़ोन 6 16GB वेरियंट

इसे भी देखें: एयरटेल का धमाका ऑफर, सभी प्रीपेड तथा पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने मिलेगा 3GB मुफ्त 4G डेटा

स्नेपडील पर Rs. 16,990 में Samsung Galaxy J7 Prime 16GB खरीदें

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo