सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो स्मार्टफ़ोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो स्मार्टफ़ोन पर मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

यह 1.5GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

भारतीय बाज़ार में सैमसंग की एक अलग ही पहचान है. सैमसंग को एक प्रीमियम ब्रांड माना जाता है. भारतीय ग्राहकों को भी सैमसंग के स्मार्टफोंस बहुत ही पसंद हैं. हालाँकि बाज़ार में मौजूद दूसरी कई कंपनियां सैमसंग के फोंस में मिलने वाले फीचर्स बहुत ही सस्ती कीमतों में दे रही हैं, इसी वजह से ग्राहक सैमसंग के फोंस पर मिलने वाले डिस्काउंट का इंतज़ार करते हैं. अब सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो स्मार्टफ़ोन को लेने का अच्छा मौका है. स्नैपडील इस फ़ोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट दे रही है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

स्नैपडील की साइट पर मौजूद जानकारी के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो की रियल कीमत Rs. 9,890 है, वहीँ अब यह डिस्काउंट के बाद Rs. 9,490 में मिल रहा है. साथ ही अगर यूजर्स HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिये इसे लेते हैं तो उन्हें एक्स्ट्रा 12% तक का डिस्काउंट भी मिल रहा है. डेबिट कार्ड के जरिये पेमेंट करने पर एक्स्ट्रा 5% तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है.

सैमसंग गैलेक्सी J2 प्रो स्मार्टफ़ोन में 5-इंच की HD सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है. यह 1.5GHz क्वाड कोर प्रोसेसर और 2GB की रैम से लैस है. इस फ़ोन की स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड के जरिये 128GB तक बढ़ाया जा सकता है .इसमें 2600mAh की बैटरी भी मौजूद है. यह एंड्राइड मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. अगर इस फ़ोन के कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो सिमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा मौजूद है. यह 4G सपोर्ट के साथ पेश किया गया है. यह एक ड्यूल सिम स्मार्टफ़ोन है. इसमें ब्लूटूथ, USB 2.0, GPS, वाई-फाई जैसे फीचर्स मौजूद हैं. इसमें टर्बो स्पीड टेक्नोलॉजी और स्मार्ट ग्लो जैसे फीचर्स मौजूद हैं.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में मौजूद हो सकती है 5.5-इंच की 4K डिस्प्ले

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी ने पेश किया DTEK60, 5.5-इंच QHD डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो से 

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo