इस विडियो से जानें कैसे सैमसंग गैलेक्सी A80 का एक ही मोटर पर करता है काम

इस विडियो से जानें कैसे सैमसंग गैलेक्सी A80 का एक ही मोटर पर करता है काम

आपको बता देते हैं कि आजकल बाजार में एक पॉप-अप कैमरा का कांसेप्ट मौजूद है, इसके अलावा एक फ्लिप-कप कैमरा भी चल रहा है। हालाँकि Galaxy A80 में आपको दोनों ही देखने को मिलते हैं। हालाँकि ऐसा है कैसे? इस बारे में चर्चा शुरू चुकी है। लेकिन हमें यकीन है कि आप इस विडियो से इस बारे में विस्तार से जान सकते हैं। 

आपको बता देते हैं कि इस स्मार्टफोन में मौजूद यह दोनों ही प्रकार के कैमरा मोड्यूल मात्र एक ही मोटर के द्वारा काम करते हैं। यह पहले तो स्लाइडर को अप करता है, और इसके बाद इसे तब तक पुश करता है जब कि कैमरा फ्लिप्ड न हो जाए। इसका मतलब है कि यह दोनों ही चीजें इसमें काम करती हैं।

Galaxy A80 की मुख्य खासियत इसका रोटेटिंग कैमरा और ट्रिपल कैमरा सेटअप दिए गए हैं। फोन को नए स्नैपड्रैगन 730G SoC के साथ लाया गया है और इसे अप्रैल में पेश किया गया था। अभी सैमसंग के इस फोन के भारतीय लॉन्च की तारीख आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy A80 को इस महीने के आखिर में पेश किया जाएगा।

यह डिवाइस स्लाइड-आउट कैमरा की बदौलत सैमसंग एज-टू-एज डिस्प्ले ऑफर करता है जिसमें न के बराबर बेज़ेल्स मौजूद हैं और यह एक 6.7 इंच की डिस्प्ले है। डिस्प्ले का रेज़ोल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 20:1 है।
फोन को एल्युमीनियम केस और दोनों किनारों पर ग्लास से निर्मित किया गया है और रियर ग्लास पैनल बेहतर ग्रिप के लिए किनारों पर से कर्व बनाया गया है।

Galaxy A80 लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G चिपसेट से लैस है जो कि गेमिंग, ओवरलोक्ड GPU और HDR गेमिंग के सपोर्ट के लिए बेस्ट है। डिवाइस में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज दिया गया है हालांकि स्टोरेज को और नहीं बढ़ाया जा सकता है और डिवाइस में 3.5mm हेडफोन जैक भी मौजूद नहीं है। Galaxy A80 में वही अल्ट्रासोनिक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो Galaxy S10 में देखने को मिलता था। 

कैमरा की बात करें तो Galaxy A80 में ट्रिपल कैमरा दिया गया है जिसमें एक 48MP का कैमरा सेंसर है जिसका अपर्चर f/2.0 है, दूसरा 8MP का वाइड-एंगल सेंसर है जो 123-डिग्री फील्ड-ऑफ़ व्यू ऑफर करता है। तीसरा सेंसर 3D ToF सेंसर है जो डेप्थ मेजरमेंट के काम आता है। कैमरा सेटअप के साथ LED फ़्लैश भी दी गई है और लेज़र ऑटोफोकस एक अन्य यूनिट में मौजूद है जो कि प्लास्टिक का बना है और फ्रेम से उठता है। यह कामा फ्रंट कैमरा का काम करने के लिए दूसरी ओर फ्लिप हो जाता है। यह फ्लिप होने में 1.2 सेकंड का समय लेता है और काफी बढ़िया लगता है।

सोर्स:

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo