Samsung Galaxy A40 मोबाइल का लीक आया सामने, Infinity U डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा होने के आसार

Samsung Galaxy A40 मोबाइल का लीक आया सामने, Infinity U डिस्प्ले और ड्यूल कैमरा होने के आसार
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A40 मोबाइल फोन को लेकर एक नया लीक सामने आया है, जो मोबाइल फोन के कुछ स्पेक्स की जानकारी दे रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी A40 मोबाइल फोन को लेकर एक नया लीक सामने आया है। इस नए लीक में फोन को लेकर भी कई नई जानकारी सामने आई है। इस बार मोबाइल फोन को रंगों को लेकर काफी कुछ सामने आया है। इस मोबाइल फोन को 10 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है, इसके अलावा आपको बता दें कि यह मोबाइल फोन Galaxy A सीरीज में लॉन्च किया जाने वाला नया डिवाइस है। अगर हम Galaxy A सीरीज की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस सीरीज में कंपनी की ओर से Galaxy A10, Galaxy A20, Galaxy A30 और Galaxy A50 मोबाइल फोंस हैं। हालाँकि इस सीरीज में Galaxy A40 को अभी तक जोड़ा नहीं गया है। आपको बता देते हैं कि Galaxy A40 मोबाइल फोन भी Galaxy A30 और Galaxy A50 की तरह ही एक मिड-रेंज मोबाइल फोन होने वाला है। 

इस मोबाइल फोन को लेकर जर्मन वेबसाइट WinFuture.de पर जानकारी सामने आई है, यहाँ जानकारी मिलती है कि मोबाइल फोन को Infinity-U डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें आपको वाटरड्राप नौच भी मिल सकता है। फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप होने के भी आसार हैं। इसके अलावा इसका साथ देने के लिए इसमें आपको एक LED flash भी मिलने वाली है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी रियर पैनल पर होने के आसार हैं।

अगर हम आगे कुछ बात करें तो आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में Samsung Galaxy A40 को Galaxy A90 और Galaxy A20e के साथ UK वेबसइट पर देखा गया था। UK वेबसाइट में Galaxy A40 को उसी मॉडल नंबर, SM-A405FN/DS के साथ देखा गया था। A40 में  Exynos 7885 के साथ 4GB RAM होने की आशंका जताई जा रही है। साथ ही यह भी उम्मीद है कि फ़ोन को Android Pie out of the box पर रन कराया जा सकता है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत $280 यानी लगभग 20,000 हो सकती है। फरवरी के आखिर तक सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर Galaxy A10, A30 और A50 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इन फ़ोन्स की शुरूआती कीमत 8,490 रुपए, 16,990 रुपए और 19,990 रुपए है। वहीँ Galaxy A30 और Galaxy A50 कंपनी की Infinity-U डिस्प्ले के साथ आते हैं। Galaxy A10 में आपको Infinity-V डिस्प्ले डिज़ाइन मिलता है।

Galaxy A10, सभी तीनों फ़ोन्स में एंट्री लेवल का फ़ोन है जिसमें आपको 6.2-inch HD+ Infinity-V डिस्प्ले मिलती है। इसमें आपको 13-megapixel रियर कैमरा f/1.9 aperture के साथ 5-megapixel फ्रंट सेल्फी कैमरा के साथ मिलता है। इसमें Exynos 7884 chipset 3GB RAM के साथ आता है और साथ ही इसमें 3,400mAh यूनिट बैटरी भी दी गयी है।

Galaxy A30 में वहीँ 6.4-inch Super AMOLED Infinity-U डिस्प्ले 4,000mAh बैटरी के साथ दिया गया है। इसके साथ ही इसमें रियर माउंटेड  फिंगरप्रिंट स्कैनर का भी  किया गया है। इसमें 15W  फ़ास्टचार्जिंग के साथ ड्यूल 16+5MP कॅमेरासेतुप है।  इसमें Exynos 7904 chipset octa-core processor 4GBके साथ लैस है। 

वहीँ A50 6.4-inch Full HD+ Super AMOLED Infinity-U के साथ ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आता है और यह Exynos 9610 chipset octa-core processor के साथ 6GB RAM में उपलब्ध है।  इसमें आपको 4,000mAh unit 15W फ़ास्टचार्जिंग के साथ 64GB इंटरनल स्टोरेज में मिलता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A40 ऑनलाइन हुआ स्पॉट, लॉन्च से जुड़ा खुलासा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo