Samsung Galaxy A40 ऑनलाइन हुआ स्पॉट, लॉन्च से जुड़ा खुलासा

Samsung Galaxy A40 ऑनलाइन हुआ स्पॉट, लॉन्च से जुड़ा खुलासा
HIGHLIGHTS

हाल ही में यह खबर आयी है कि सैमसंग Galaxy A सीरीज अपने अगले स्मार्टफोन Galaxy A40 को अप्रैल में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही फ़ोन को ऑनलाइन भी स्पॉट किया गया है।

खास बातें:

  • मॉडल नंबर SM-A405FN/DS से अप्रूव हुआ है फ़ोन
  • जल्द ही लॉन्च हो सकता है Galaxy A40
  • एंड्रॉएड पाई के साथ सैमसंग One UI पर रन कर सकता है फ़ोन

 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग भारत में Galaxy A सीरीज के फ़ोन, Galaxy A10, Galaxy A30 और Galaxy A50 को लॉन्च कर चुकी है। उम्मीद है कि कंपनी अब जल्द ही Galaxy A सीरीज के अगले स्मार्टफोन, Galaxy A40 को इस साल के दूसरे क्वार्टर में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि Wi-Fi Alliance body में सैमसंग का नया स्मार्टफोन Galaxy A40 मॉडल नंबर SM-A405FN/DS के साथ अप्रूव हो चुका है। वाई-फाई सर्टिफिकेशन से इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि Samsung जल्द ही इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है।

इससे पहले Galaxy A40 को WFA लिस्टिंग के दौरान DroidShout पर  स्पॉट किया जा चुका है जिससे सैमसंग का ये स्मार्टफोन सिंगल यह जानकारी मिली थी कि Galaxy A40 सिंगल सिम और ड्यूल सिम स्लॉट ऑपशन के साथ आ सकता है। जानकारी के मुताबिक ये गैलेक्सी 40 एंड्रॉएड पाई के साथ सैमसंग के One UI पर रन कर सकता है।

आपको बता दें कि Galaxy A40 स्मार्टफोन Galaxy A30 और Galaxy A50 के बीच का डिवाइस है। कहा जा रहा है कि Galaxy A40 में कंपनी 6.4 इंच की S-AMOLED डिस्प्ले दे सकती हो, जो इनफिनिटी यू-नॉच डिजाइन साथ आएगी। सैमसंग के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 19.5:9 रेश्यो वाली फुल एचडी+ रेज्यूलेशन वाली डिस्प्ले हो सकती है।

2019 की शुरुआत में ही Geekbench लिस्टिंग में भी Galaxy A40 स्पॉट किया गया था। इस स्मार्टफोन में Exynos 7885 चिपसेट जो 4 जीबी रैम के साथ दिखा था। आपको बता दें कि सैमसंग का A30 पहले Exynos 7885 SoC के साथ स्पॉट हुआ लेकिन बाद में A30 Exynos 7904 SoC के साथ लॉन्च हुआ था। सैमसंग का ये नया फोन 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। अगर इस फ़ोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 249 यूरो हो सकती है यानी करीब 20,000 रुपये। आपको बता दें कि सैमसंग ने इस बात की घोषणा पहले ही कर दी है कि वह हर महीने Galaxy A सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। ऐसे में उम्मीद है कि सैमसंग अलगे महीने Galaxy A40 को भारत में लॉन्च कर सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

गीकबेंच लिस्टिंग में सामने आए Samsung Galaxy A30 स्पेक्स

MWC 2019: Samsung Galaxy A30 हुआ लॉन्च, जानें स्पेक्स और कीमत

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo