Samsung Galaxy A23 5G हुआ लॉन्च, 5000mAh की बैटरी और 50MP के क्वाड कैमरा से लैस

Samsung Galaxy A23 5G हुआ लॉन्च, 5000mAh की बैटरी और 50MP के क्वाड कैमरा से लैस
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A23 5G को लॉन्च कर दिया गया है, हालांकि इसकी कीमत की घोषणा अभी तक नहीं की गई है।

यह गैलक्सी S Series का नया स्मार्टफोन है, जो एंड्रॉयड 12 पर आधारित OneUI 4.1 पर चलता है।

अन्य फीचर आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसमें आपको एक 5000mAh की बैटरी मिल रही है, साथ ही फोन में एक 50MP का क्वाड-कैमरा सेटअप और 6.6-इंच की Infinity-V डिस्प्ले भी मिल रही है।

सैमसंग ने बिना किसी शोर शराबे के अपना नया सैमसंग गैलेक्सी A23 5G लॉन्च किया है। हैंडसेट को इसकी प्रमुख स्पेक्स और फीचर्स के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। 

सैमसंग गेलेक्सी A23 5G में 5,000mAh की बैटरी, 50MP क्वाड कैमरा सेटअप और 6.6-इंच की इन्फिनिटी-V डिस्प्ले है, इसमें फुल-एचडी+ रिज़ॉल्यूशन भी शामिल है। मॉडल ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है। साथ ही इसमें आपको Android 12-आधारित One UI 4.1 का सपोर्ट भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें: मेटा ने नए लाइव-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का किया परीक्षण

सभी स्पेक्स और डिटेल्स के बारे में जानकारी के लिए आप आगे बढ़ सकते हैं:

Samsung Galaxy A23 5G

Samsung Galaxy A23 5G के फीचर और स्पेक्स 

सैमसंग गैलेक्सी ए23 5जी में 6.6 इंच का इनफिनिटी-वी डिस्प्ले फुल-एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ दिया गया है। यह ऑक्टा-कोर SoC पर काम करता है। हालांकि अभी तक चिपसेट के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। यह 3 रैम ऑप्शन के साथ पेश किया गया है, यानि आप सैमसंग के इस फोन को 4GB, 6GB और 8GB में खरीद सकते हैं। अगर स्टॉरिज की बात करें तो आपको बता देते है कि यह 64GB और 128GB के इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। आप इस स्टॉरिज को अगर बढ़ाना चाहते हैं तो अप इसे बढ़ा भी सकते हैं, आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप स्टॉरिज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी ए23 5जी में ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी के साथ 5,000एमएएच की बैटरी और डुअल-बैंड वाईफाई शामिल है।

यह भी पढ़ें: एक बार फिर लीक हुई Apple iPhone 14 की कीमत, जानें डीटेल

कैमरा आदि की बात करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि सैमसंग गेलेक्सी A23 5G स्मार्टफोन में आपको 50MP का प्राइमरी सेंसर, 5-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और क्वाड कैमरा सेटअप के अंदर एक 2MP का डेप्थ सेंसर भी शामिल है। फोन में फ्रन्ट पर आपको एक f/2.2 अपर्चर वाला 8MP का सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। 

Samsung Galaxy A23 5G

Samsung Galaxy A23 5G की कीमत और उपलब्धता 

सैमसंग ने अभी कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि अगर हम पिछले मॉडल यानि सैमसंग गैलेक्सी A22 5G जिसे जुलाई 2020 में लॉन्च किया गया था, उसकी कीमत की बात करें तो आपको जनकैर के लिए बता देते है कि इसे 21,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया था। इसलिए Samsung Galaxy A23 5G की अनुमानित कीमत भी इसी के आसपास होने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: क्रॉसबीट्स ने अपनी नई स्मार्टवॉच इग्नाइट ग्रांडेट को बाज़ार में उतारा

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo
Compare items
  • Water Purifier (0)
  • Vacuum Cleaner (0)
  • Air Purifter (0)
  • Microwave Ovens (0)
  • Chimney (0)
Compare
0