ग्रेटर नोएडा की फैक्टरी में शुरू हो गया है Samsung Galaxy A13 4G पर काम, जल्द लॉन्च के हैं संकेत

ग्रेटर नोएडा की फैक्टरी में शुरू हो गया है Samsung Galaxy A13 4G पर काम, जल्द लॉन्च के हैं संकेत
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy A13 4G पर शुरू हो गया है काम

जल्द कुछ देशों में लॉन्च होगा Galaxy A13 5G फोन भी

Galaxy A13 4G को USB टाइप-C पोर्ट दिया जाएगा

सैमसंग (Samsung) बहुत जल्द अपना Galaxy A13 5G फोन लॉन्च करने वाला है जिसने पहले ही कई सर्टिफिकेशन पास कर लिए हैं। अब नई खबर सामने आई है कि कंपनी समान डिवाइस का 4G वेरिएंट भी जल्द लॉन्च कर सकती है क्योंकि कंपनी ने डिवाइस का प्रॉडक्शन शुरू कर दिया है। नई रिपोर्ट की मानें तो भारत में Samsung Galaxy A13 4G का प्रॉडक्शन शुरू हो गया है।

91Mobiles के मुताबिक, सैमसंग (Samsung) ने अपनी ग्रेटर नोएडा की फ़ैक्टरी में 4G यूनिट्स पर काम शुरू कर दिया है। अफवाहों की मानें तो फोन को प्लास्टिक बॉडी और ग्लॉसी फिनिश के साथ उतारा जाएगा। आगामी 5G वर्जन से हट कर 4G वर्जन को क्वाडरपल कैमरा सिस्टम दिया जाएगा जो बैक पर वर्टिकली अलाइन होगा। यह भी पढ़ें: Inbase ने Urban series में लॉन्च की चार नई Affordable Smartwatches, देखें प्राइस

कैसे होंगे Samsung Galaxy A13 4G के स्पेक्स

Samsung Galaxy A13 4G को USB टाइप-C पोर्ट दिया जाएगा जिससे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट का पता चला है। डिवाइस के बॉटम में 3.5mm हैडफोन जैक और स्पीकर ग्रिल मिलेगी। फोन के दाईं ओर पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिया जाएगा।  

इसके अलावा, अभी तक डिवाइस के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन डिवाइस को लीक्स में देखा जा चुका है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही डिवाइस के 4G वर्जन के रेंडर भी सामने आने लगेंगे।

galaxy a13 5g

Samsung Galaxy A13 5G के अनुमानित स्पेक्स

बात करें Samsung Galaxy A13 5G की तो इसे चुनिन्दा बाज़ारों में लॉन्च किया जाने वाला है। हाल ही में स्मार्टफोन को कई सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है और स्मार्टफोन मीडियाटेक डिमेन्सिटी 700 SoC द्वारा संचालित होगा। इसे 4GB या 6GB रैम और 64GB या 128GB स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: BSNL यूजर्स को 107 रुपये के रिचार्ज प्लान में मिल रहे अनलिमिटेड लाभ, Jio-Vi-Airtel की छुट्टी

डिवाइस में 6.48 इंच की LCD डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन FHD+ है। फोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP होगा और इसे 5MP अल्ट्रा-वाइड सेन्सर तथा 2MP डेप्थ सेन्सर के साथ पेयर किया जाएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी और इसे 25W फास्ट चार्जिंग तकनीक सपोर्ट दिया जाएगा।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo