Galaxy Fold के बाद सैमसंग ला सकता है दो नए फोल्डेबल फ़ोन्स

Galaxy Fold के बाद सैमसंग ला सकता है दो नए फोल्डेबल फ़ोन्स
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Fold की स्क्रीन ड्यूरबिलिटी को और भी बेहतर बनाने के लिए सैमसंग अपने दो नए फोल्डेबल फ़ोन्स को लॉन्च कर सकता है और इस समय रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसपर काम कर रही है।

खास बातें:

  • डिवाइस में हो सकता है in-display ultrasonic fingerprint scanner
  • Huawei और Xiaomi से होगी भिड़ंत
  • 2019 के अंत तक आ सकते हैं फोन्स

 

नई जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने अगले दो नए फोल्डेबल फ़ोन्स पर काम कर रहा है। Samsung Galaxy Fold को Samsung Galaxy S10 सीरीज़ के साथ लगभग दो हफ्ते पहले ही लॉन्च किया जा चूका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ही अपकमिंग डिवाइस फॉर्म फैक्टर के मामले में एक दूसरे से अलग होंगे और वो दोनों ही in-ward fold को भी फॉलो करेंगे, जैसा कि Galaxy Fold में था।

Bloomberg की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहला फोल्डेबल फोन “clamshell-like device” होगा जो ऊपर से निचे फोल्ड होगा और साथ ही दूसरा डिवाइस बाहर की साइड फोल्ड होगा। फोल्डेबल फ़ोन के सेगमेंट में सैमसंग अपनी अलग फ़ोन कटैगरी लेकर आने की सोच रहा है जिससे वह बाकी मार्किट में उपलब्ध फ़ोन्स को टक्कर दे सके।

रिपोर्ट्स की मानें तो अभी तक इस बारे में फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है कि फोल्डेबल फ़ोन्स को कब तक लॉन्च किया जायेगा। कंपनी इस समय mock-ups पर काम कर रही है जिससे पहले स्मार्टफोन के डिज़ाइन को फ़ाइनल किया जा सके। आपको बता दें कि इस पहले फोल्डेबल डिवाइस को टॉप टू बॉटम फोल्ड के साथ लाये जाने की तैयारी है। वहीँ इसके लॉन्च को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इन फोन्स को इस साल के अंत तक या बीच में ही लॉन्च कर सकती है।

रिपोर्ट की मानें तो यह बात भी सामने आती है कि Samsung Galaxy Fold को सुधार के साथ ला सकता है। साथ ही आने वाले नए फोल्डेबल फ़ोन्स में in-display ultrasonic fingerprint scanner का इस्तेमाल कर सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

2019 में पेश किये जाने वाले ये हैं अबतक के फोल्डेबल फ़ोन्स

रिपोर्ट: Samsung ने एप्पल और गूगल को भेजे हैं फोल्डेबल डिस्प्ले सैंपल्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo