Redmi Note 11s जल्द भरत में होगा लॉन्च, लीक में सामने आए वैरिएंट, देखें कब है लॉन्चिंग

Redmi Note 11s जल्द भरत में होगा लॉन्च, लीक में सामने आए वैरिएंट, देखें कब है लॉन्चिंग
HIGHLIGHTS

9 फरवरी, 2022 को भारत में कम से कम दो Redmi Note 11 सीरीज फोन लॉन्च किए जाने वाले हैं

Xiaomi इसी इवेंट में Redmi स्मार्ट बैंड प्रो भी पेश करेगी

इन डिवाइसेज को ग्लोबल मार्केट के लिए पहले ही पेश किया जा चुका है

Xiaomi ने पुष्टि की है कि उसके Redmi स्मार्ट बैंड Pro और Redmi Note 11s सीरीज के फोन 9 फरवरी, 2022 को भारत में लॉन्च होंगे। इन दोनों डिवाइसों को अन्य बाजारों में पेश किया गया है, लेकिन भारत में आने वाले वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन थोड़े अलग हो सकते हैं।

Redmi Note 11s फीचर और स्पेक्स 

हाल ही में वैश्विक बाजारों के लिए लॉन्च किए गए चार Redmi Note 11 सीरीज फोन में से दो के 9 फरवरी को भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। Xiaomi ने पुष्टि की है कि इनमें से एक Redmi Note 11s होगा और दूसरा Redmi Note 11 का रीब्रांडेड फोन हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Airtel-Jio के इन दो प्लांस के बीच कड़ी जंग, Jio-Airtel ने ये सेवा कर दी है बिल्कुल Free 

भारत में, Redmi Note 11s में 8MP अल्ट्रा-वाइड और 2MP डेप्थ सेंसर को एक साथ रखा गया है, फोन में एक 108MP का प्राइमेरी कैमरा शामिल होने की उम्मीद है। फोन के मीडियाटेक हीलियो G96 चिपसेट पर काम करने की भी उम्मीद है। और यह तीन अलग-अलग स्टोरेज और रैम वेरिएंट में उपलब्ध होगा, इसमें बेस मॉडल 6+64GB होने वाला है। 

अन्य स्पेक्स की बात करें तो आपको बता देते हैं फोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली एक 6.43-इंच एफएचडी+ (1080×2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले मिलने वाली है, इतना ही नहीं फोन में आपको एक 16MP सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलने वाला है, 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी भी फोन में नजर आने वाली है, स्टीरियो स्पीकर और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी इसमें देखे जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Jio ने पेश किया 152 रुपए की कीमत वाला धाकड़ प्लान, Airtel-Vi-BSNL के तगड़े प्लान फेल

Redmi Smart Band Pro फीचर और स्पेक्स 

Redmi स्मार्ट बैंड प्रो को पिछले साल के अंत में चीन में पेश किया गया था, इसलिए हमें इस बात का काफी अच्छा अंदाजा है कि इसमें आपको क्या मिलने वाला है। टीज़र इमेज में SPO2 ट्रैकर, हार्ट रेट सेंसर और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड सहित कुछ प्रमुख स्पेक्स की पुष्टि होती है।

चीन में लॉन्च किए गए वेरिएंट में 1.47 इंच का रेकटंगुलर कलर OLED डिस्प्ले शामिल है। पैनल में 194 x 368-पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन है और यह 450निट ब्राइटनेस मिलती है। फिटनेस बैंड 200mAh की बैटरी के साथ पेश किया जाने वाला है। जिसके बारे में दावा किया जाता है कि यह नियमित उपयोग के 14 दिनों तक और पावर सेवर मोड पर 20 दिनों तक चल सकती है।

यह भी पढ़ें: Netflix पर अब तक सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी Red Notice, क्या आपने देखी

यह वाटर-रेसिस्टेंट भी है और इसमें 14 अलग-अलग वाटर फिटनेस मोड्स को ट्रैक करने का विकल्प है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo