Redmi Note 8, Redmi Note 8 Pro की कीमत लीक, रीटेल बॉक्स दिखा कुछ ऐसा…

Redmi Note 8, Redmi Note 8 Pro की कीमत लीक, रीटेल बॉक्स दिखा कुछ ऐसा…
HIGHLIGHTS

Xiaomi Redmi Note 8 Pro की कीमत हो सकती है RMB 1799

6GB RAM and 128GB और 8GB RAM and 128GB में आ सकता है फ़ोन

इस बात की पुष्टि पहले ही हो चुकी है कि Xiaomi Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को कंपनी चीन में 29 अगस्त को लॉन्च करने जा रही है। यह कंपनी का पहला ऐसा 64MP camera smartphone होगा जिससे यूज़र्स को काफी उम्मीद है। जहां इसका लॉन्च अब नज़दीक है, वहीँ इस फ़ोन को लेकर आधिकारिक जानकारी के साथ ही कई लीक रिपोर्ट्स भी आ रही हैं जिनसे फोन के स्पेक्स का पता चल रहा है।

वहीँ हाल ही में एक बार फिर एक टिपस्टर ने इस फ़ोन से जुड़ी जानकरी लीक की है। टिपस्टर के मुताबिक Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro की कीमत सामने आयी हैं। इस लीक के बाद ऐसा लगता है कि Redmi Note series यूज़र्स के लिए किफायती रेंज में नहीं आएगी।

इसके साथ ही Redmi General Manager Lu Weibing ने Redmi Note 8 Pro के रीटेल बॉक्स की पैकेजिंग को भी रिवील किया है जो गुलाबी रंग में आती है। झलक है। Xiaomi President Lin Bin ने Redmi Note 8 Pro की बैटरी भी रिवील की है जिसे लेकर दावा किया गया है कि फोन की बैटरी दो दिन तक चल जाएगी। इसके साथ ही Redmi Note 8 Pro फोन का Custom Warcraft Edition भी टीज़ किया गया है।

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेडमी नोट 8 प्रो के 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 1,799 चीनी युआन यानी करीब 18,000 रुपये हो सकती है। वहीँ इसके 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज मॉडल को 2,099 चीनी युआन यानी करीब 21,000 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस के 4 जीबी रैम और और 64 जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 1,199 चीनी युआन यानी करीब 12,000 रुपये हो सकती है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo