Redmi K60 series को मिलेगी 30W फास्ट चार्जिंग स्पीड, देखें सभी डीटेल

Redmi K60 series को मिलेगी 30W फास्ट चार्जिंग स्पीड, देखें सभी डीटेल
HIGHLIGHTS

Redmi K60 सीरीज़ पर शुरू हो गया है काम

Redmi K60 सीरीज़ में मिलेगी 67W वायर्ड + 30W वायरलेस और 120W वायर्ड + 30W वायरलेस चार्जिंग

सीरीज में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 और आगामी स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट वाले फोन होंगे

Redmi ने Redmi K50 सीरीज को अगस्त में लॉन्च किया है है। कंपनी ने कथित तौर पर अगली पीढ़ी के फ्लैगशिप पर काम करना शुरू कर दिया है जिसे Redmi K60 सीरीज़ कहा जाता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S22 के मुकाबले बड़ी बैटरी के साथ आएगा Samsung Galaxy S23, देखें पूरी डीटेल

सीरीज के कुछ स्पेक्स और विवरण पहले ही ऑनलाइन सामने आ चुके हैं। अब, लोकप्रिय टिप्स्टर डीसीएस (आईटीहोम के माध्यम से) की एक नई रिपोर्ट ने सीरीज में एक डिवाइस की फास्ट-चार्जिंग क्षमताओं का खुलासा किया है। DCS के अनुसार, फोन के दो चार्जिंग वेरिएंट होंगे जिसमें 67W वायर्ड + 30W वायरलेस और 120W वायर्ड + 30W वायरलेस का अपग्रेडेड वर्जन मिलेगा। यह पहली बार नहीं है जब कोई कंपनी दो अलग-अलग फास्ट-चार्जिंग वेरिएंट में स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। हालांकि यह पहली बार है कि Redmi स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। हम उम्मीद कर सकते हैं कि 67W वैरिएंट में 120W वैरिएंट की तुलना में बड़ी बैटरी होगी।

redmi k50 series

पिछले लीक में पता चला है कि सीरीज में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 और आगामी स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिपसेट वाले फोन होंगे। लाइनअप में हाई एंड की पेशकश 2K डिस्प्ले पैनल के साथ शुरू होगी। यह भी अफवाह है कि इसमें 50MP का मुख्य कैमरा सेंसर है जो Sony IMX766 सेंसर का मोडिफाइड वर्जन है। सीरीज में एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ-साथ कुछ प्रभावशाली फास्ट-चार्जिंग तकनीक भी शामिल हो सकती है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo