Redmi K40 Ultra को लेकर सामने आ रही है अहम जानकारी, हो सकता है नया गेमिंग फोन

Redmi K40 Ultra को लेकर सामने आ रही है अहम जानकारी, हो सकता है नया गेमिंग फोन
HIGHLIGHTS

यदि आप Xiaomi के फैन हैं जो इसके सभी लॉन्च पर नज़र रखता है, तो Redmi K40 सीरीज के चार मॉडल पहले से ही मिल रहे हैं

Redmi K40 Ultra मुख्य रूप से एक नया Redmi K40 गेमिंग एडिशन प्रतीत होता है

लीक से सामने आ रहा है कि नए फोन में पिछले के जैसे ही स्पेक्स होने वाले हैं

यदि आप Xiaomi के फैन हैं जो इसके सभी लॉन्च पर नज़र रखता है, तो Redmi K40 सीरीज के चार मॉडल पहले से ही मिल रहे हैं। हालाँकि, Xiaomi को लगता है कि अभी तक कुछ भी पूरा नहीं हुआ है और अगर हाल की अफवाहों पर विश्वास किया जाए, तो पाँचवाँ Redmi K40 Ultra पाइपलाइन में है और जैसा कि देखा गया है कि Xiaomi अपने कई स्पेक्स को अपने नए फोंस में भी रखता है, ऐसा ही इस मॉडल के साथ भी नजर आ सकता है।

Redmi K40 Ultra मुख्य रूप से एक नया Redmi K40 गेमिंग एडिशन प्रतीत होता है। लीक से सामने आ रहा है कि नए फोन में पिछले के जैसे ही स्पेक्स होने वाले हैं। हालाँकि इसे लेकर अभी तक कोई रेंडर सामने नहीं आया है इसी कारण  ऐसा लगता है कि Xiaomi अल्ट्रा वर्जन को Redmi K40 गेमिंग एडिशन की तरह ही लॉन्च कर सकता है और ऐसा लग रहा है कि इस मोबाइल फोन की ओर से Realme X7 Max को कड़ी टक्कर मिलने वाली है।

Redmi K40 गेमिंग एडिशन की तरह ही K40 अल्ट्रा में मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 चिपसेट का उपयोग किये जाने की उम्मीद है। यह चिपसेट पहले से ही Realme X7 Max में देखा जा चुका है और स्नैपड्रैगन 870 चिप के समान ही इसकी परफॉरमेंस भी है। वास्तव में, टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन का कहना है कि Redmi K40 Ultra को OnePlus Nord 2 के कॉम्पिटिटर की तरह ही लॉन्च किया जा सकता है।

लीक में यह भी सामने आ रहा है कि फोन में आपको एक 5000mAh की बैटरी मिलने वाली है, साथ ही इसके अलावा आपको इस मोबाइल फोन की बैटरी के साथ 65W की वायर्ड फ़ास्ट चार्जिंग भी मिलने वाली है। इतना ही नहीं इस मोबाइल फोन में आपको एक 64MP का क्वाड-कैमरा सेटअप मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाली स्क्रीन मिल रही है। इसके अलावा डिजाईन की बात करें तो यह Redmi K40 से ही मेल खाने वाला है। 

Redmi K40 Gaming Edition के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर 

Redm K40 मोबाइल फोन को एक 6.67-इंच की FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है, फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। इसके अलावा फोन में आपको एक मीडियाटेक DImensity 1200 SoC  भी मिल रहा है, फोन में आपको 12GB तक की रैम के अलावा 256GB की स्टोरेज भी मिल रही है। 

फोटोग्राफी आदि के लिए Redmi K40 Gaming Edition मोबाइल फोन में आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 64MP का प्राइमरी सेंसर मिल रहा है, फोन में आपको एक 8MP का सेंसर मिल रहा है, जो अल्ट्रा-वाइड एंगल सपोर्ट के साथ आता है। इसके अलावा फोन में आपको एक 2MP का सेंसर भी मिल रहा है। फोन के फ्रंट पर आपको एक 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। जो होल-पंच कटआउट पर नजर आता है। 

फोन में आपको एक 5065mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है, इसके अलावा फोन में आपको इस बैटरी के साथ 67W की फ़ास्ट चार्जिंग मिलती है। फोन में आपको एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo