Redmi K30i रेंडर से हुआ पंच-होल स्क्रीन और ट्रिपल रियर कैमरा का खुलासा

Redmi K30i रेंडर से हुआ पंच-होल स्क्रीन और ट्रिपल रियर कैमरा का खुलासा
HIGHLIGHTS

Redmi K30 5G का लाइट वर्जन होगा यह डिवाइस

साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेन्सर से होगा लैस

एक भरोसेमंद टिप्सटर ने दावा किया है कि Redmi अपने नए K30 सीरीज़ स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। हैंडसेट Redmi K30i के नाम से आने वाला है और नाम से संकेत मिलते हैं कि यह नया फोन Redmi K30 5G का लाइट वर्जन होगा। स्मार्टफोन के रेंडर से SlashLeaks  पर फोन के फ्रंट और रियर डिज़ाइन खुलासा हुआ है। Redmi K30i रेडनेर लिस्टिंग अब उपलब्ध नहीं है।

पहला Redmi 5G फोन Redmi K30 5G दिसम्बर 2019 में पेश किया गया था और फोन में ड्यूल पंच हॉल स्क्रीन मौजूद है। Redmi K30i फोन के रेंडर से सिंगल पंच होल डिस्प्ले का पता चलता है। फोन में IPS LCD पैनल मिलेगा लेकिन डिस्प्ले के साइज़ का पता नहीं चला है। Redmi K30 5G की तरह K30i  में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर मिलेगा।

Redmi K30i  के बैक पर सर्क्युलर रिंग जैसा रियर कैमरा मिलेगा जैसा कि K30 5G फोन में देख चुके हैं। हालांकि, क्वाड कैमरा सेटअप के बजाए, इसमें वर्टिकल स्ट्रिप में तीन कैमरा और एक LED फ्लैश देखी जा सकती है। फोन में 48 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा मिलने वाला है जबकि Redmi K30 5G में हम 64 मेगापिक्सल का Sony IMX686 सेन्सर देख चुके हैं।

Redmi K30i की स्पेसिफिकेशन का अभी पता नहीं चल पाया है। इसकी कीमत Redmi K30 5G के अंदर ही रहने वाली है। ऐसा हो सकता है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 765G SoC से लैस नहीं होगा। अटकलें लगाई जा रही हैं Redmi K30i को चीन में 1,799 Yuan (~$254) के दाम में पेश किया जाएगा।

अभी Redmi K30i की पूरी तरह पुष्टि की जा सकती है। यह एक फैन द्वारा बनाई गई इमेज भी हो सकती है इसलिए फोन से जुड़ी अधिक जानकारी सामने आने में समय लगेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo